राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जिला स्तरीय राजनीतिक नियुक्तियों के लिए करना होगा और इंतजार

By

Published : Feb 16, 2021, 2:18 PM IST

राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अभी जिला स्तरीय राजनीतिक नियुक्तियों के लिए और इंतजार करना पड़ेगा. अजय माकन ने नियुक्ति की प्रक्रिया 15 फरवरी से शुरू होने की बात कही थी लेकिन गोविंद सिंह डोटासरा ने साफ कर दिया है कि राजनीतिक नियुक्तियां बजट सत्र के बाद देना शुरू किया जाएगा.

गोविंद डोटासरा, Jaipur news
गोविंद डोटासरा का राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर बयान

जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिलने वाली राजनीतिक नियुक्तियों के लिए अभी कार्यकर्ताओं को बजट सत्र समाप्त होने का इंतजार करना पड़ेगा. मतलब साफ है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का नियुक्तियों का इंतजार अभी लंबा होने जा रहा है.

गोविंद डोटासरा का राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर बयान

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अजय माकन ने कहा था कि फरवरी के पहले पखवाड़े में प्रदेश कांग्रेस की 30 हजार जिला स्तर की नियुक्तियों के लिए नाम ले लिए जाएंगे. हालांकि, 85 जिला स्तरीय और उपखंड स्तरीय कमेटियों में से 10 जिला स्तरीय और पांच उपखंड स्तरीय कमेटियों में शामिल होने वाले नेताओं के नाम मांगे थे.

यह भी पढ़ें.नड्डा से राजे की मुलाकात के बाद समर्थकों के हौसले बुलंद, लेकिन 21 फरवरी को होगा पटाक्षेप

अभी तक यह नाम कांग्रेस कमेटी को नहीं मिले हैं क्योंकि राहुल गांधी के दौरे के चलते अभी यह नाम पदाधिकारी नहीं दे सके हैं. खुद गोविंद डोटासरा ने मंगलवार को साफ कर दिया कि राजनीतिक नियुक्तियों के लिए नाम लेने का काम जारी है. यह राजनीतिक नियुक्तियां बजट सत्र के बाद देना शुरू हो जाएगा.

दूसरी ओर राजस्थान भाजपा में इन दिनों वसुंधरा राजे समर्थक खुलकर सामने आ रहे हैं. समर्थक पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को अभी से सीएम के रूप में प्रोजेक्ट करने की मांग भी कर रहे हैं. वहीं कोटा इसका मुख्य केंद्र बिंदु बना हुआ है. इस बीच सोमवार को दिल्ली में राजे की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात की भी चर्चा है. जिसके बाद राजे समर्थक उत्साहित है लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के पटाक्षेप के लिए 21 फरवरी तक इंतजार करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details