राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

14 दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होगा कांग्रेस का प्रदर्शन, राजस्थान से जाएंगे लाखों लोग : CM गहलोत

कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में 14 दिसंबर को एक विशाल रैली आयोजित करने जा रही है. इस दौरान राजस्थान के तमाम बड़े नेता भी उस रैली में मौजूद रहेंगे. अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान से लाखों लोग दिल्ली जाएंगे, जिससे सरकार का अहम और घमंड टूटेगा.

By

Published : Dec 3, 2019, 6:52 PM IST

jaipur news, congress will protest in delhi, रामलीला मैदान में कांग्रेस प्रदर्शन, जयपुर न्यूज, राजस्थान कांग्रेस खबर, rajasthan congress latest news
jaipur news, congress will protest in delhi, रामलीला मैदान में कांग्रेस प्रदर्शन, जयपुर न्यूज, राजस्थान कांग्रेस खबर, rajasthan congress latest news

जयपुर. कांग्रेस दिल्ली के रामलीला मैदान में 14 दिसंबर को एक बड़ा धरना प्रदर्शन करने जा रही है. जिस पर आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सोनिया गांधी के आह्वान पर जिले और प्रदेश भर में प्रदर्शन तो किए जा चुके हैं, लेकिन अब 14 दिसंबर को देश की राजधानी दिल्ली में एक विशाल प्रदर्शन होगा.

14 दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस करेगी प्रदर्शन

सीएम ने कहा कि इस समय देश का लोकतंत्र खतरे में है और बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल पा रहा है. जिससे अर्थव्यवस्था भी चौपट हो गई है. वहीं गहलोत ने कहा कि इस बार इस प्रदर्शन के जरिये सरकार की आंखें खोलने के लिए 14 तारीख को यह विशाल धरना प्रदर्शन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- दुष्कर्म मामले में मंत्री बीडी कल्ला के बयान पर बोले पूनिया- अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती सरकार

गहलोत ने कहा कि राजस्थान से लाखों लोगों के साथ यहां से दिल्ली जाएंगे और सोनिया गांधी के आह्वान पर रामलीला मैदान में एक बड़ा प्रदर्शन भी करेंगे. अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार का जो अहम और घमंड है., उसको तोड़ने के लिए यह एक विशाल प्रदर्शन रैली आयोजित की जा रही है. इससे केंद्र सरकार का घमंड टूटेगा और यह रैली भी काफी कामयाब रहेगी. इस दौरान दिल्ली में कांग्रेस के तमाम राजस्थान के बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details