राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बस और बोलेरो की टक्कर, 1 की मौत 6 से अधिक लोग घायल

जयपुर के रेनवाल में मंगलवार की सुबह बस और बोलोरो की टक्कर में 1 की मौत हो गई. साथ ही कई यात्री घायल हो गए.

By

Published : Jan 28, 2020, 11:11 AM IST

जयपुर न्यूज, Jaipur road accident, सड़क हादसा, jaipur news
सड़क हादसे में 1की मौत

जयपुर.जिले के रेनवाल कस्बे में बस और बोलेरो की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 6 से अधिक यात्री घायल हो गए. वहीं घायलों में तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर SMS हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक

बता दें कि सुबह करीब 7 बजे जयपुर रोड पर रामजीपुरा के नजदीक रेनवाल से जयपुर जा रही बस सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से टकरा गई. जिससे कई लोग घायल हो गए. वहीं टक्कर इतनी भीषण थी की टक्कर के बाद बोलेरो बस में घुस गई और बोलोरो के परखच्चे उड़ गए. सभी घायलो को दो 108 एंबुलेंस की मदद से रेनवाल सीएचसी लाया गया, जहां बोलोरो सवार शिवप्रसाद रेनवाल निवासी ने दम तोड़ दिया. साथ ही रेनवाल निवासी अशोक बलाई, घनश्याम प्रजापत और सुंदरपुरा निवासी हरबक्स यादव को गंभीर हालत में जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया.

यह भी पढे़ं. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल : कोब ब्रायंट की मौत पर दीया मिर्जा को आया रोना

वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. बता दें कि मृतक अविवाहित था और वह ट्रैक्टर चलाता था. वहीं बस-कार की भिड़ंत में बस में सवार श्योपाल, प्रतीक जैन और रेनवाल निवासी अजहरूदी, सुंदरपुरा निवासी मूलचंद यादव, जगदीश प्रसाद, सुशीला, कल्लू घायल होे गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी दे दी गई है.

सड़क हादसे में 1की मौत

रामजीपुरा के पास जालपाली मोड़ पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं. पिछले पांच साल में एक दर्जन से अधिक उक्त मोड़ पर दुर्घटनाएं हो चुकी है, लेकिन सार्वजनिक निर्माण विभाग इस मोड़ की चौड़ाई बढ़ाने का काम नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details