राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बिहार में 'फ्री कोरोना टीकाकरण' की घोषणा पर गरमाई सियासत, गहलोत ने Tweet कर कही ये बड़ी बात

बीजेपी ने बिहार चुनाव में 'फ्री कोरोना टीकाकरण' को लेकर घोषणा क्या किया कि मानो देश की सियासत में भूचाल मच गया हो. कांग्रेस इस बयान को लेकर बीजेपी पर तीखे हमले कर रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी इस तरह का वादा करके जनता में भ्रम पैदा कर रही है. बीजेपी को चाहिए कि पूरे देश में मुफ्त कोरोना टीकाकरण की घोषणा करे.

By

Published : Oct 26, 2020, 11:04 PM IST

गहलोत ने किया ट्वीट  फ्री कोरोना टीकाकरण  पुलिस कमिश्नरेट जयपुर  मास्क वितरण अभियान  Bihar election  Mask delivery campaign  Jaipur news  Rajasthan news  CM Ashok Gehlot  Gehlot tweeted  Free corona vaccination
गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए बोला हमला

जयपुर.प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए कहा कि हमारी नेता सोनिया गांधी ने बीजेपी के नेतृत्व में देश में जो कुछ हो रहा है, उस पर गहरी चिंता व्यक्त की है. उनकी इस तरह की चिंता से पूरा देश चिंतित है. भारत के लोकतंत्र का माखौल उड़ाया जा रहा है. सभी व्यवस्थाएं चरमराई हुई हैं. बिहार में बीजेपी कोरोना टीकाकरण मुफ्त की घोषणा करके लोगों में भ्रम पैदा कर रही है. गहलोत ने कहा कि भारत सरकार को चाहिए कि वह सभी राज्यों के नागरिकों के लिए फ्री टीकाकरण की घोषणा करे. एक राज्य में चुनावी लाभ लेने के लिए इस तरह से घोषणा सही नहीं है.

सीएम अशोक गहलोत ने पुलिस कमिश्नरेट के मास्क वितरण अभियान की सराहना करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा चलाई गई अभियान काफी कारगर साबित होगा. 2,400 पुलिस वर्कर्स ने तीन दिन में जो लगातार काम किया, यह कोरोना संक्रमण में काफी जागरूकता का काम करेगा. लोग इस बारे में जानेंगे और अनिवार्य रूप से मास्क पहनेंगे. पुलिस का यह अभियान लोगों को प्रोत्साहित करने का काम करेगा.

यह भी पढ़ें:जयपुर पुलिस का 'महाअभियान', बड़े अधिकारियों ने सड़कों पर लोगों को बांटे मास्क

गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए यह भी कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार प्रदेश में मास्क पहनने को अनिवार्य बनाने पर विचार कर रही है. इसके लिए आगामी विधानसभा सत्र में विधेयक लाए जाने पर विचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details