राजस्थान

rajasthan

कोरोना की जद में आए कांग्रेस-बीजेपी के कई नेता, CM गहलोत ने ट्वीट कर की जल्द स्वस्थ होने की कामना

By

Published : Sep 2, 2020, 1:44 PM IST

Updated : Sep 2, 2020, 4:14 PM IST

कोरोना की जद में कांग्रेस और बीजेपी के कई नेता आ गए हैं. कांग्रेस विधायक रामलाल जाट और रफीक खान भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. भाजपा नेताओं में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, विधयक लाहोटी और अर्जुन लाल जीनगर भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिले हैं. इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इन सभी नेताओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Corona positive leaders, जयपुर न्यूज़
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना पॉजिटिव नेताओं के लिए किया ट्वीट

जयपुर.कोरोना की जद में कांग्रेस और बीजेपी के कई नेता आ गए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इन सभी नेताओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि कांग्रेस और बीजेपी के जो भी नेता कोविड-19 की चपेट में आए हैं, मैं उन सभी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

पढ़ें:अब कांग्रेस MLA रफीक खान भी कोरोना पॉजिटिव, खाचरियावास को दी गई प्लाज्मा थेरेपी

बता दें कि कोरोना का कहर प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है. हर दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1300 को पार कर रही है. मुख्यमंत्री निवास और कार्यालय पर 30 से अधिक कमर्चारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. हालात यहां तक हैं कि कोरोना के कहर से अब जन प्रतिनिधि भी नहीं बचे हैं. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खचारियावास पहले ही कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. वहीं, कांग्रेस विधायक रामलाल जाट, रफीक खान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. बीजेपी विधायक और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, विधायक अशोक लाहोटी, अर्जुन लाल जीनगर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पढ़ें:उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी Corona पॉजिटिव, Tweet के जरिए दी जानकारी

इससे पहले पूर्व मंत्री अनिता भदेल सहित कई नेता भी कोरोना की जद में आ चुके हैं. कई विधायकों और मंत्रियों के साथ ही जन प्रतिनिधियों ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है. कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने प्रदेश की गहलोत सरकार की चिंता बढ़ा दी है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन सभी नेताओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

Last Updated : Sep 2, 2020, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details