राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की राज्यपाल से मुलाकात, सियासी चर्चाओं का बाजार गर्म

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. कयास लगाए जा रहे हैं कि कोविड-19 वैक्सीनेशन और आगामी मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर दोनों के बीच चर्चा हुई है.

By

Published : Jan 17, 2021, 3:18 PM IST

ashok gehlot news,  ashok gehlot met governer kalraj mishra
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की राज्यपाल से मुलाकात

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. दोनों के बीच यह शिष्टाचार भेंट थी. बताया जा रहा है कि प्रदेश में शनिवार से शुरू हुए कोविड-19 वैक्सीनेशन टीकाकरण अभियान सहित कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई. लेकिन इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की राज्यपाल से मुलाकात

पढ़ें:जालोर में बस हादसे को लेकर पीएम मोदी और सीएम गहलोत ने जताया दुख

रविवार दोपहर अचानक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजभवन पहुंचे और राज्यपाल से करीब 1 घंटे तक मुलाकात की. बताया जा रहा है कि शनिवार से प्रदेश भर में शुरू हुए कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान को लेकर विस्तार से मुख्यमंत्री ने जानकारी दी और इस बारे में दोनों के बीच चर्चा भी हुई. राजभवन के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी भी साझा की गई. जिसे खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने Retweet भी किया.

मंत्रिमंडल विस्तार, राजनीतिक नियुक्ति और आगामी बजट सत्र पर भी चर्चा संभव

मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों में हुई इस मीटिंग के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. चर्चा है कि प्रदेश सरकार जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार और फेरबदल कर सकती है और संभवता इसके बारे में भी इस मुलाकात के दौरान चर्चा होने की अटकलें चल रही हैं. प्रदेश में जल्द ही राजनीतिक नियुक्तियां होनी हैं. कुछ नियुक्तियां राजभवन के माध्यम से भी होंगी, वहीं अगले महीने संभवता राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र शुरू हो सकता है. ऐसे में इन तमाम मुद्दों पर भी मुख्यमंत्री और राज्यपाल के बीच मुलाकात के दौरान चर्चा होने की संभावना जताई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details