राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Congress Pubic Hearing: जनसुनवाई में फिर विरोध करने पहुंचे सीएचए कर्मी, पुलिस ने हिरासत में लिया

कांग्रेस की जनसुनवाई में सीएचए कर्मियों (CHA protest in congress Headquarters jaipur) ने एक बार से विरोध प्रदर्शन शुरू किया तो पुलिस ने उन्हें मुख्यालय तक पहुंचने से पहले ही हिरासत ले लिया. जनसुनवाई में आए मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि जब तक सीएचए कर्मी आंदोलन खत्म नहीं करते उनसे कोई बातचीत नहीं होगी.

By

Published : May 30, 2022, 3:38 PM IST

Congress Pubic Hearing
हिरासत में लिए गए सीएचएकर्मी

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय पर सोमवार को जनसुनवाई (Congress Pubic Hearing) करने चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा और आपदा राहत मंत्री गोविंद राम मेघवाल पहुंचे. कांग्रेस मुख्यालय पर होने वाली जनसुनवाई में अपनी बात रखने एक बार फिर कोविड स्वास्थ्य सहायक (CHA protest in congress Headquarters jaipur) पहुंच गए हैं, लेकिन पिछली तीन जनसुनवाई की तरह आज इन कोविड स्वास्थ्य सहायकों को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रवेश नहीं दिया गया और पुलिस ने मुख्यालय के सामने ही सड़क पर रस्सी बांधकर किसी भी अनाधिकृत प्रवेश को रोक दिया जिससे सीएचए कर्मी जनसुनवाई में नहीं पहुंच सके.

कांग्रेस कार्यालय के बाहर इन सीएचए कर्मियों ने जमकर नारेबाजी की और जब इन्होंने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रवेश करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने जबरन जनसुनवाई में मंत्री से मिलने की जिद की तो उनको हिरासत में ले लिया गया.

पढ़ें.Congress Public Hearing: समस्याएं लेकर पहुंचे सीएचए कर्मी, बोले- मांग पूरी नहीं हुई तो कर लेंगे आत्महत्या

मंत्री बोले, बातचीत करनी है तो पहले आंदोलन करें समाप्त
आज जनसुनवाई करने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा मुख्यालय पहुंचे थे. यही कारण था कि सीएचए कर्मी चाहते थे कि वह स्वास्थ्य मंत्री से मिलें, लेकिनमंत्री ने यह साफ कर दिया कि जब तक कोविड स्वास्थ्य सहायक धरना-प्रदर्शन और आंदोलन कर रहे हैं, तब तक इनसे सरकार की ओर से कोई बातचीत नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर बातचीत करना चाहते हैं तो पहले इन्हें आंदोलन समाप्त करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details