राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह दो दिवसीय प्रवास पर पहुंचे जयपुर...स्वागत में नेता और कार्यकर्ता भूले कोरोना की एडवाइजरी

जयपुर में रविवार को भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह अपने दो दिवसीय प्रवास पर जयपुर पहुंचे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और नेता कोरोना की एडवाइजरी को भूल बैठे.

By

Published : Dec 13, 2020, 8:02 PM IST

rajasthan latest hindi news, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री
प्रदेश प्रभारी के स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ता भूले कोरोना एडवाइजरी

जयपुर. भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह दो दिवसीय प्रवास पर रविवार को जयपुर पहुंचे. दिल्ली से सड़क मार्ग के जरिए रवाना हुए अरुण सिंह का जयपुर तक करीब 50 से अधिक स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने स्वागत किया.

प्रदेश प्रभारी के स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ता भूले कोरोना एडवाइजरी

जयपुर में भी राजापार्क, आमेर, स्टेचू सर्किल और भाजपा मुख्यालय पर अरुण सिंह का स्वागत हुआ. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता और नेता कोरोना की एडवाइजरी को भुला बैठे. दरअसल, राजस्थान प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी मिलने के बाद यह अरुण सिंह का पहला राजस्थान दौरा है. लिहाजा इसे भव्य बनाने के लिए प्रदेश भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. यही कारण रहा कि राजस्थान सीमा में अरुण सिंह के प्रवेश के साथ ही उनके स्वागत सत्कार का सिलसिला भी शुरू हो गया.

बता दें कि स्वागत का सिलसिला जयपुर भाजपा मुख्यालय तक जारी रहा. इस दौरान जगह जगह सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अरुण सिंह का स्वागत किया. हालांकि प्रदेश में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है और सरकार ने इससे बचने के लिए कुछ दिशानिर्देश भी जारी कर रखे हैं, लेकिन अपने प्रदेश प्रभारी के स्वागत के लिए आए इन भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं ने इन तमाम कोरोना एडवाइजरी को भुला दिया और भीड़ के रूप में सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करते हुए अरुण सिंह का स्वागत करते नजर आए.

जयपुर शहर में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह जी का आमेर विधानसभा में कुंडा से स्वागत किया गया. वहां हाथी ने अरुण सिंह को माला पहनाई. इसी तरह आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र का स्वागत खोले के हनुमान मंदिर में किया गया. जहां भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी भी मौजूद रहे. इसी तरह राजा पार्क में भी मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र की ओर से यह स्वागत किया गया. इस दौरान जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी के साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजय पाल सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पढ़ें-राजस्थान पेनसेक सिलेट संघ के चुनाव संपन्न, निर्विरोध चुने गए पदाधिकारी

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने यहां मौजूद गुरुद्वारे में मत्था भी टेका. स्टेचू सर्किल पर बीजेपी युवा मोर्चा और प्रदेश भाजपा मुख्यालय में भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अरूण सिंह का स्वागत किया. स्टेचू सर्किल पर स्वागत के दौरान विधायक अशोक लाहोटी पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत के साथ ही बीजेपी से जुड़े कई पार्षद और पदाधिकारी मौजूद रहेभाजपा मुख्यालय पहुंचने के बाद अरुण सिंह ने सबसे पहले पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक ली. उसके बाद नवनिर्वाचित जिला प्रमुख उप प्रमुख महापौर और उपमहापौर की भी बैठक ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details