राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विधानसभा सत्र समाप्त, अब गहलोत सरकार पर 'हल्ला-बोल' की तैयारी में भाजपा

भाजपा विधायकों को इस बार विधानसभा सत्र के दौरान जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने का समय नहीं मिल पाया, क्योंकि इस बार का यह सत्र संक्षिप्त में था. साथ ही प्रश्नकाल और शून्यकाल भी नहीं हुआ. जिस वजह से अब भाजपा के कार्यकर्ता और विधायक जनता की समस्याओं को लेकर सड़कों पर उतरेंगे और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे.

By

Published : Aug 25, 2020, 1:28 PM IST

राजस्थान भाजपा के तीन कार्यक्रम, Three programs of Rajasthan BJP
भाजपा विधायक रामलाल शर्मा

जयपुर.मानसून सत्र समाप्ति के बाद अब भाजपा ने विपक्ष के रूप में प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतरने की तैयारी कर ली है. इसके लिए तीन बड़े कार्यक्रम प्रदेश भाजपा ने अपने हाथ में लिए हैं. जिसके तहत बढ़े हुए बिजली के बिल और किसानों पर पड़ी टिड्डी दल के हमले की मार सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता, सांसद और जनप्रतिनिधि इसमें शामिल होंगे.

भाजपा कार्यकर्ता जिला कलेक्टर को सौंपेंगे ज्ञापन

प्रदेश प्रवक्ता और भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने इस बात की जानकारी दी. शर्मा ने बताया कि आगामी 28 अगस्त को भाजपा से जुड़े तमाम कार्यकर्ता और नेता प्रदेश के बिजली कार्यालय में पहुंच कर बढ़े हुए बिलों और किसानों की ओर से भरी गई वीसीआर सहीत कई समस्याओं को लेकर ज्ञापन देंगे और कार्यालय के बाहर धरना देंगे.

पढ़ेंः प्रदेश में 1 सितंबर से लागू होगी नई पर्यटन नीति, मुख्यमंत्री को भेजा गया ड्राफ्ट

वहीं, 31 मार्च को प्रदेश के तमाम उपखंड अधिकारियों को क्षेत्र की स्थानीय समस्याओं को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और नेता ज्ञापन देंगे. इसके बाद आगामी 2 सितंबर को भाजपा के विधायक, पूर्व विधायक, सांसद, जिला पदाधिकारी कलेक्टर को जिले से जुड़ी समस्याओं और उसके समाधान के लिए ज्ञापन देंगे.

दरअसल, भाजपा विधायकों को इस बार विधानसभा सत्र के दौरान जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने का समय नहीं मिल पाया. क्योंकि सत्र संक्षिप्त था और इसमें शून्यकाल और प्रश्नकाल भी नहीं हुआ था. लिहाजा अब यही मुद्दे भाजपा के विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि सड़कों पर उतर कर उठाएंगे, ताकि सरकार पर राजनीतिक दबाव बनाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details