राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राठौड़-पूनिया का हमला : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने CM और सरकार को बताया 'वर्चुअल'...राठौड़ ने किया ये कटाक्ष

राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड ने राजस्थान सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया. पूनिया ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री को वर्चुअल करार देते हुए कि इन्हें वोट भी वर्चुअल ही मिलेंगे.

By

Published : Jun 15, 2021, 9:49 PM IST

Bharatiya Janata Party, Rajasthan
सरकार को बताया वर्चुअल

जयपुर. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले करीब डेढ़ साल से अपने निवास से मुख्यमंत्री दफ्तर नहीं गए और न ही राज्य में कहीं दौरे पर गए. पूनिया ने कहा कि वे जनता से भी नहीं मिले. ऐसे में अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें राज्य की जनता की बिल्कुल चिंता नहीं है.

पूनिया ने कहा कि प्रदेश में बहन बेटियों की सुरक्षा को लेकर भी सरकार गंभीर नहीं है. राज्य में आए दिन दुष्कर्म और गैंगरेप के मामले आ रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री जो गृहमंत्री भी हैं, वे कोई ठोस एक्शन प्लान बनाने के बजाय सिर्फ वर्चुअल बैठकों में व्यस्त रहते हैं. पुनिया ने अपने बयान में मंत्रियों पर भी निशाना साधा और यह भी कहा कि जब राजा ही प्रजा का हाल नहीं पूछ रहा, तो मंत्री भी क्यों पूछेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार एक ही ढर्रे पर चल रही है.

पढ़ें- Rajasthan political crisis : पायलट कैंप के मुकेश भाकर का 'गद्दार' वाले बयान पर पलटवार...लगाए जासूसी के आरोप

मौजूदा सियासी घटनाक्रम को लेकर प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी शायराना अंदाज में ट्वीट कर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

राजेंद्र राठौड़ का ट्वीट

राठौड़ ने अपने ट्वीट में लिखा कि दौर-ए-जहां ऐसा है कि आस्तिक अब नास्तिक बनने लग गए, जब नास्तिक बन जाएंगे तो कलयुग के भगवान की पूजा-पाठ की आवश्यकता ही नहीं रहेगी. सियासी दौर भी ऐसा चल रहा है, न जाने कितने आस्तिक नास्तिक बन जाएंगे.

किसान मोर्चे में हुई नियुक्ति

मंगलवार देर शाम भाजपा किसान मोर्चा में दो संगठनात्मक पदों पर नियुक्ति की गई है. मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा ने गौरी कुमावत को प्रदेश मीडिया प्रभारी और केशव कुमार शर्मा को प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी पद की जिम्मेदारी सौंपी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details