राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान में कोरोना से बचाव नहीं बल्कि दिखावटी काम किया जा रहा: सतीश पूनिया

स्वास्थ्य भवन में कोरोना के 30 मामले सामने आने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के बचाव को लेकर किया जा रहा काम महज दिखावटी है. उन्होंने कहा कि इससे प्रदेश सरकार की पोल खुल गई है.

By

Published : Aug 7, 2020, 4:04 PM IST

Satish poonia news,  Poonia targeted the Gehlot government
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

जयपुर.प्रदेश के स्वास्थ्य महकमे के मुख्यालय यानी स्वास्थ्य भवन में एक साथ कोरोना के 30 मामले सामने आने के बाद सियासत गरम है. भाजपा इस मामले में प्रदेश सरकार को घेरते हुए सरकार के स्तर पर कोरोना को लेकर की जा रही सैंपलिंग और स्क्रीनिंग पर सवाल उठाए हैं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब लगने लगा है कि डॉक्टर ही संक्रमित हो गए तो जनता का बचाव कैसे होगा. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य भवन में एक साथ इतने कोरोना पॉजिटिव आने इस बात का भी संकेत है कि प्रदेश में कोरोना के बचाव को लेकर किए जा रहे काम महज दिखावटी है. उन्होंने कहा कि यदि वास्तविकता में काम हो रहे होते तो स्वास्थ्य महकमे के यह हालात ना होते.

पूनिया ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

पढ़ें-जैसलमेर: होटल सूर्यगढ़ में BSP विधायकों को CJM कोर्ट के कर्मचारियों ने नोटिस तामील करवाया

इस दौरान पूनिया ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तो अपने मंत्री और विधायकों को जैसलमेर के होटल में कैद कर रखा है, जैसे बाहर निकलने पर उनको कोरोना वायरस हो जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जो बाहर मौजूद हैं उनके कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोई काम नहीं हो रहा है. इस दौरान सतीश पूनिया से प्रदेश सरकार से कोरोना संक्रमण से बचाव के कार्यों में तेजी लाने और इस दिशा में समुचित कार्रवाई होने की मांग भी की.

पढ़ें-गहलोत कैंप के विधायकों की कॉल रिकॉर्डिंग की 'लिस्ट' हुई VIRAL

गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण मरीजों की देखभाल करने में लगे स्वास्थय भवन के ही करीब 25 से ज्यादा अधिकारियों और कर्मचारियों के पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि 2 दिनों में स्वास्थय भवन में 30 अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद कर्मचारियों में भी भय का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details