राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 24, 2021, 3:27 PM IST

ETV Bharat / city

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के जन्मदिवस पर समर्थकों ने लगाए 'अबकी बार सतीश सरकार' के पोस्टर

राजस्थान भाजपा की राजनीति में पिछले कुछ समय से पोस्टर पॉलिटिक्स हावी होती आई है. राजनीति में पोस्टर, होर्डिंग्स के जरिए सियासी मैसेज देने का काम भी अमूमन होता रहता है. राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के जन्मदिवस पर उनके समर्थकों ने कुछ ऐसा ही किया है.

satish poonia birthday
अबकी बार सतीश सरकार...

जयपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के जन्मदिवस के अवसर पर पूनिया के कुछ समर्थकों ने अपने मन की इच्छा को पोस्टर के जरिए जाहिर किया है. पोस्टर था पूनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए, लेकिन इसमें स्लोगन लिखा था 'अबकी बार सतीश सरकार'.

यह पोस्टर पूनिया के निवास के आस-पास भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंत्री रहे हरिनारायण बंधावा ने लगवाए थे, जो यहां आने वाले भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं के लिए चर्चा का विषय बना रहा. हालांकि, पूनिया के जन्मदिवस पर सैकड़ों पोस्टर लगाए गए थे, लेकिन चर्चा का विषय यही पोस्टर बना रहा.

अबकी बार सतीश सरकार...

पढ़ें :कोटा: हाड़ौती में किसानों को हुआ तिहरा नुकसान- पहले रकबा कम, फिर अतिवृष्टि और अब बेमौसम बारिश... अरबों गए पानी में

वहीं, कार्यक्रम के दौरान कुछ कार्यकर्ता ये नारा लगाने से भी नहीं चूके कि सतीश पूनिया कमल निशान, मांग रहा राजस्थान. मतलब कार्यक्रम जन्मदिन का, लेकिन इसमें सियासी संदेश देने में समर्थक पीछे नहीं रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details