राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कैबिनेट मंत्री के पिता गाजी फकीर के निधन पर जुटी भीड़ पर भाजपा ने उठाए सवाल

कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद के पिता गाजी फकीर के निधन पर जुटी भीड़ पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं. भाजपा ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन पालना की मंत्री की अधिक जिम्मेदारी है.

By

Published : Apr 27, 2021, 4:24 PM IST

Death of Ghazi Fakir,  Rajasthan BJP News
लक्ष्मीकांत भारद्वाज

जयपुर.गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद के पिता गाजी फकीर के निधन के बाद जुटी उनके समर्थकों की भीड़ पर भाजपा ने सवाल उठाए हैं. कोरोना महामारी के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल टूटने को लेकर प्रदेश भाजपा मीडिया पैनलिस्ट लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने ट्वीट कर कटाक्ष किया है.

भाजपा ने उठाए सवाल

पढ़ें- पश्चिमी राजस्थान की राजनीति के 'सुल्तान' गाजी फकीर को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

भारद्वाज ने अपने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटती दिखाई दे रही है. इस ट्वीट में लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने लिखा कि राजस्थान के कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद के पिता के निधन के बाद कोरोना प्रोटोकॉल का पालना करते उनके समर्थक. उन्होंने यह ट्वीट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संबोधित करते हुए लिखा.

लक्ष्मीकांत भारद्वाज का ट्वीट

पढ़ें- नहीं रहे पश्चिमी राजस्थान की राजनीति के 'सुल्तान', कुछ ऐसा है फकीर परिवार का रसूख

इसके बाद लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ रहा है और खुद प्रदेश सरकार ने इसके प्रोटोकॉल को लेकर गाइडलाइन भी जारी की हुई है. उन्होंने कहा कि इसकी पालना की सबसे ज्यादा जिम्मेदारी सरकार के मंत्रियों की ही होती है. लेकिन जिस तरह कैबिनेट मंत्री के पिता के निधन पर बड़ी संख्या में लोग जुटे, इसमें इस संक्रमण काल में लोगों का जीवन खतरे में ना आए इसके लिए मंत्री सालेह मोहम्मद को प्रयास करना चाहिए था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details