राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मैं खुद Sugar का Patient हूं, लेकिन विधानसभा से निशुल्क दवा असर नहीं करती : भाजपा विधायक

राजस्थान विधानसभा में बुधवार को गहमा-गहमी का माहौल रहा. भाजपा विधायकों ने निशुल्क दवा योजना सहित कई मामलों पर खुलकर बोला.

By

Published : Feb 12, 2020, 9:04 PM IST

jaipur news  congress mla news  bjp mla news
विधानसभा में निशुल्क दवा योजना पर प्रहार...

जयपुर.राजस्थान विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान भाजपा विधायक रामप्रताप कासनियां ने जहां निशुल्क दवा योजना को लेकर कटाक्ष किया. वहीं अधिकतर भाजपा विधायकों ने अपने संबोधन में राम मंदिर और नागरिकता संशोधन कानून आदि का भी खुलकर जिक्र किया.

विधानसभा में निशुल्क दवा योजना पर प्रहार...

भाजपा विधायक संबोधन के दौरान इस बात को कहते भी नजर आए. भाजपा ने राम मंदिर निर्माण का जो वादा किया, वह पूरा होने वाला है. दरअसल, राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान भाजपा विधायक रामप्रताप कासनियां ने कहा कि सरकार की निशुल्क दवा योजना में मिलने वाली दवा कोई असर नहीं करती. खुद मैं इसका ताजा उदाहरण हूं, क्योंकि मुझे शुगर है. लेकिन विधानसभा परिसर से जो दवाई लेता हूं, उसका असर ही नहीं होता.

यह भी पढ़ेंःविधानसभा में दिल्ली सरकार के कामकाज की चर्चा, कांग्रेस विधायक अमीन खां ने कहा- केजरीवाल से लेनी चाहिए सीख

इस बीच आसन पर मौजूद सभापति राजेंद्र पारीक ने व्यंगात्मक अंदाज में कहा कि दवाई के साथ एक शर्त भी है की दवाई लेने के बाद आप बीड़ी सिगरेट ना पीएं, तभी वह असर करेगी. वहीं अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विधायक हरेंद्र निनामा और धर्म नारायण जोशी सहित कई विधायकों ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करके दिखाया. उदाहरण के तौर पर राम मंदिर निर्माण हुआ है, आदि का भी जिक्र किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details