राजस्थान

rajasthan

वाजपेयी के नाम से ई-लाइब्रेरी और महाराजा सूरजमल की बनाई जाएगी भव्य प्रतिमा : पूनिया

By

Published : Dec 25, 2019, 3:03 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी व देश के पहले शिक्षा मंत्री मदन मोहन मालवीय की जयंती और महाराजा सूरजमल के बलिदान दिवस पर भाजपा मुख्यालय में बुधवार को पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मीडिया से मुखातिब हुए.

वाजपेयी के नाम से ई-लाइब्रेरी  महाराजा सूरजमल की भव्य प्रतिमा  bjp leader satish poonia  party function in jaipur  शिक्षा मंत्री मदन मोहन मालवीय  जयपुर की खबर  भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी
वाजपेई जयंती और सूरजमल बलिदान दिवस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा

जयपुर. इस दौरान पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जल्द ही जयपुर प्रदेश मुख्यालय में स्वर्गीय अटल जी के नाम से एक लाइब्रेरी बनाने और जयपुर में महाराजा सूरजमल की भव्य प्रतिमा स्थापित करवाने की घोषणा की.

वाजपेई जयंती और सूरजमल बलिदान दिवस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा

इससे पहले प्रदेश भाजपा मुख्यालय में हुए पुष्पांजलि कार्यक्रम में सतीश पूनिया और संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित पार्टी नेताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान वक्ताओं ने तीनों ही महापुरुषों के जीवन पर प्रकाश डाला.

यह भी पढ़ेंः भूजल गर्भ की उपलब्धता सुनिश्चित करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी 'अटल भूजल' : शेखावत

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सतीश ने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई अजातशत्रु हैं, जिन्होंने देश के विकास के लिए कई काम किए. कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ और नरपत सिंह राजवी सहित वरिष्ठ भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details