राजस्थान

rajasthan

उच्च शिक्षा मंत्री के NSUI के पक्ष में वोट देने की अपील पर NSUI के प्रदेशाध्यक्ष ने दी सफाई, जानिए क्या कहा..

By

Published : Aug 25, 2019, 9:08 PM IST

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी का एनएसयूआई के समर्थन में वोट की अपील की. यह इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही इस पर विपक्ष के नेताओं की ओर से भी लगातार मंत्री भाटी को आड़े हाथ लिया जा रहा है. इस कड़ी में रविवार को एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष ने सफाई देते हुए कहा है कि मंत्री जी एनएसयूआई के कार्यकर्ता है इसलिए अपील की गई है.

वोट अपील, Students Union Election

जयपुर.राजस्थान की गहलोत सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी का छात्रसंघ चुनाव में छात्र संगठन एनएसयूआई के समर्थन में वोट अपील इन दिनों चर्चा और विवाद का विषय बन गया है. वहीं इस अपील पर एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने कहा कि भंवर सिंह भाटी एनएसयूआई के कार्यकर्ता रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने अपील की है.

उच्च शिक्षा मंत्री का एनएसयूआई के समर्थन में वोट अपील बना चर्चा का विषय

एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार के भी कई मंत्री एबीवीपी को जिताने के लिए अपील कर चुके हैं, तब तो यह सवाल नहीं उठाए गए. अभिमन्यु ने कहा कि एनएसयूआई विचारधारा से कोई भी आया है चाहे वो वर्तमान में विधायक या मंत्री ही क्यों ना हो वे सोशल मीडिया पर प्रचार भी करेंगे.

पढ़ें-छात्र संघ चुनाव 2019: जयपुर के इस कॉलेज में 100 रुपए में लड़ा जा रहा चुनाव

संवैधानिक पद पर रहने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री की अपील के बाद विपक्ष ने भी तंज कसा है. पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि जब विभाग के मंत्री ही छात्रसंघ चुनाव में संगठन विशेष का सार्वजनिक रूप से समर्थन करेंगे तो निष्पक्ष चुनाव कैसे होगा. उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री लिंगदोह कमेटी के नियमों का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details