राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' की ब्रांड एंबेसडर ने की अपील, कहा- पुलिसकर्मियों का सहयोग करें

जयपुर में बुधवार को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर इनाया खान ने शहरवासियों से एक अपील की. इनाया ने कहा कि सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें.

By

Published : Apr 16, 2020, 12:46 AM IST

इनाया खान ने किया अपील, Inaya Khan appealed
बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर ने की अपील

जयपुर. कोरोना वायरस कहर के बीच जयपुर की 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' की ब्रांड एंबेसडर इनाया खान ने शहरवासियों से एक अपील की है. मासूम गुड़िया इनाया ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर लॉकडाउन की पालना करते हुए घरों में रहने की अपील की. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जारी एडवाजरी की पालना करने को भी कहा.

पढ़ेंःSPECIAL: अजमेर की पहली ऐसी ग्राम पंचायत जहां CCTV से हो रही है निगरानी

ब्रांड एंबेसडर इनाया खान ने कहा है कि अगर हम अपने घरों में ही रहेंगे तो कोरोना वायरस जैसी बीमारी से छुटकारा पा सकेंगे. सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखने की जरूरत है. जिस तरह से कोरोना वायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, यह हमारे लिए भी काफी ज्यादा मुसीबत की बात है.

इसलिए हमें जो भी एडवाइजरी सरकार की तरफ से जारी की गई है. उसका पूरा ख्याल रखना है. साथ ही चिकित्सकों और पुलिसकर्मियों का सहयोग भी करना है. खासतौर पर इनाया खान ने रामगंज में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव की संख्या पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहा कि, अगर कॉलोनी में पुलिस और मेडिकल की टीम आती है, वो आपकी जांच करने के लिए आती है.

पढ़ेंःपांच के पंच से COVID-19 पस्त, अजमेर कोरोना वायरस से मुक्त

उनसे बदतमीजी ना करें, बल्कि सपोर्ट करें. साथ ही कहा कि एक लापरवाही समाज के साथ-साथ देश को मुसीबत में डाल सकती है. यह जिंदगी की पहली ऐसी रेस है जिसमें रुकने वाला ही जीतेगा, इसलिए घर में ही रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details