राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 26, 2020, 4:34 PM IST

Updated : May 26, 2020, 4:45 PM IST

ETV Bharat / city

CM आवास के बाहर आत्महत्या के प्रयास का मामला, बेनीवाल ने ट्वीट कर गहलोत पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री आवास के बाहर नागौर निवासी चेनाराम द्वारा आत्महत्या के प्रयास के मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है. भाजपा के बाद अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी इस मामले में प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है. बेनीवाल ने इस मामले में ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा है.

jaipur news, जयपुर न्यूज, सांसद हनुमान बेनीवाल न्यूज, MP Hanuman Beniwal news
बेनीवाल ने ट्वीट कर CM पर साधा निशाना

जयपुर. मुख्यमंत्री आवास के बाहर नागौर निवासी चेनाराम द्वारा आत्महत्या के प्रयास के मामले ने सियासी तूल पकड़ लिया है. भाजपा के बाद अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी इस मामले में प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है. बेनीवाल ने इस मामले में ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा है.

हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि जहां लोग न्याय की फरियाद लेकर जाते हैं वहां न्याय की उम्मीद छोड़ कर एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संबोधित करते हुए लिखा कि आपके घर के बाहर ये वाकया हुआ है. अब आप देख लो जनता आपके राज में कितनी त्रस्त है.

पढ़ेंःसीएम आवास के बाहर व्यापारी ने किया आत्महत्या का प्रयास

गौरतलब है कि मंगलवार सुबह सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर नागौर के रियांबड़ी निवासी चेनाराम ने विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की. हालांकि समय रहते इसकी जानकारी मिलने पर उसे बचा लिया गया और अब उसका उपचार जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि चेनाराम खनन माफियाओं से परेशान थे और इस संबंध में उन्होंने नागौर पुलिस थानों में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो परेशान होकर चेनाराम ने आत्महत्या करने का यह कदम उठाया.

Last Updated : May 26, 2020, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details