राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः युवती से दुष्कर्म का मामला, 48 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

जयपुर की गलता गेट थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के मामले में 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 15, 2020, 10:46 PM IST

Rape case in Jaipur,  Jaipur Police News
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी के गलता गेट थाना पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को 48 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. डीसीपी नॉर्थ राजीव पचार के निर्देशन में गलता गेट थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने स्पेशल टीम का गठन कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी दीपक पिंगोलिया को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक 13 जून को पीड़ित युवती ने गलता गेट थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. पीड़ित युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि आरोपी युवक ने युवती के घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने धारा 376 में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस ने घटनास्थल का भी मौका मुआयना किया और पीड़िता के बयानों के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

पढ़ें-जयपुर : नाबालिग से यौन शोषण कर गर्भपात कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

गलता गेट थाना अधिकारी धर्मवीर सिंह ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एडीसीपी नॉर्थ सुमित गुप्ता और एसीपी रामगंज राजेंद्र सिंह के निर्देशन में गलता गेट थाना अधिकारी धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया. वहीं, दुष्कर्म का मामला दर्ज होते ही आरोपी घर से फरार हो गया था जिसकी तलाश में पुलिस ने कई जगह पर दबिश दी.

पुलिस की स्पेशल टीम ने तकनीकी सहायता से आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई और सोमवार को टीम ने जानकारी के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी को गिरफ्तार करने में हेड कांस्टेबल अजीत सिंह और कांस्टेबल कानाराम की भी अहम भूमिका रही है. फिलहाल, गलता गेट थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details