राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर एयरपोर्ट से 22 फ्लाइट के शेड्यूल में से 4 फ्लाइट रद्द

देश में अनलॉक होने के बाद भी हवाई मार्ग से लेकर सड़क मार्ग तक यातायात सामान्य नहीं हो पाया है. जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को 22 फ्लाइट के शेड्यूल में से 18 फ्लाइट संचालित हुई, जबकि 4 फ्लाइटों का संचालन रद्द करना पड़ा.

By

Published : Aug 8, 2020, 6:31 PM IST

jaipur airport news, जयपुर एअरपोर्ट की खबर
जयपुर एअरपोर्ट

जयपुर.कोरोना महामारी के चलते पूरे विश्वभर में आर्थिक मंदी आ गई है. इसका सबसे बड़ा असर ट्रांसपोर्ट पर देखने को मिला है. देश में अनलॉक होने के बाद भी हवाई मार्ग से लेकर सड़क मार्ग तक यातायात सामान्य नहीं हो पाया है. इसका सबसे बड़ा असर हवाई मार्ग पर देखने को मिल रहा है.

22 फ्लाइट के शेड्यूल में से 4 फ्लाइट रद्द

जयपुर एयरपोर्ट से रोजाना फ्लाइट के रद्द होने का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है. बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को 22 फ्लाइट का शेड्यूल दिया गया था, लेकिन जयपुर एयरपोर्ट पर शनिवार को भी पूरी फ्लाइट संचालित नहीं हो पाई है. हालांकि शनिवार को 2 महीने बाद 18 से अधिक फ्लाइट संचालित हुई है. जयपुर एयरपोर्ट की ओर से जारी किए गए फ्लाइट शेड्यूल के अनुसार शनिवार को जयपुर एयरपोर्ट से 22 फ्लाइट का संचालन होना था, लेकिन जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को पूरी फ्लाइट संचालित नहीं हुई.

पढ़ेंः राजस्थान में बढ़ रहा कोरोना से मौतों का आंकड़ा, अब तक जयपुर में सबसे ज्यादा 214 मौत

जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार 4 फ्लाइट का संचालन रद्द करना पड़ा. फ्लाइट रद्द करने की बात की जाए तो शनिवार को इंडिगो की 12 में से 9 फ्लाइट संचालित हुई. जयपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की सभी 6 फ्लाइटों का संचालन हुआ. इसके साथ ही एयर एशिया की बात की जाए तो 3 में से 2 फ्लाइट संचालित हुई.

जयपुर एयरपोर्ट से शनिवार को यह फ्लाइट हुई रदद्

  • इंडिगो की हैदराबाद की फ्लाइट 6e-6819
  • इंडिगो की दिल्ली की फ्लाइट 6e-665
  • इंडिगो की अहमदाबाद की फ्लाइट 6e-261
  • एयर एशिया की बेंगलुरु की फ्लाइट 15-1721

ABOUT THE AUTHOR

...view details