राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान कांग्रेस के कोरोना कंट्रोल रूम में महामारी की दस्तक, लोगों की सहायता में जुटे 2 कार्यकर्ता आए कोविड पॉजिटिव

जयपुर के कांग्रेस मुख्यालय पर लोगों की सहायता के लिए कोरोना कंट्रोल रूम संचालित किया जा रहा है. जहां कंट्रोल रूम में लगे दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद से कांग्रेस मुख्यालय पर भी हड़कंप मचा हुआ है और पूरे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को सैनिटाइज करवाया गया. यही नहीं अब उस कंट्रोल रूम को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर शिफ्ट कर दिया गया है, ताकि कोई भी व्यक्ति अंदर ना प्रवेश करें.

By

Published : May 1, 2021, 10:45 AM IST

कोरोना कंट्रोल रूम के कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव, Corona control room worker Corona positive
कोरोना कंट्रोल रूम के कार्यकर्ता कोरोना पॉजिटिव

जयपुर. कोविड-19 रोगियों को ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड समेत अन्य स्वास्थ्य संसाधन मुहैया कराने के लिए राजस्थान कांग्रेस की ओर कांग्रेस मुख्यालय पर कोरोना कंट्रोल रूम संचालित किया जा रहा है. इसमें अब तक हजार से ज्यादा लोगों की शिकायतें रजिस्टर की जा चुकी है, लेकिन अब लोगों को कोरोना महामारी से निजात दिलाने वाला कंट्रोल रूम खुद कोरोना से जूझ रहा है.

दरअसल कंट्रोल रूम में लगे दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर भी हड़कंप मचा हुआ है और पूरे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को सैनिटाइज करवाया गया.

पढ़ें-COVID-19 Vaccination : कमी के बीच केवल 11 जिलों में 35-44 वर्ष आयुवर्ग का वैक्सीनेशन आज से

साथ ही अनावश्यक रूप से किसी के भी आने जाने पर रोक लगाई गई है, जो कंट्रोल रूम प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के अंदर से संचालित हो रहा था. अब उस कंट्रोल रूम को भी प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में बाहर शिफ्ट कर दिया गया है, ताकि कोई भी व्यक्ति अंदर ना प्रवेश करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details