राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

IPL के फाइनल मुकाबले के लिए बीकानेर में होगा फैन पार्क का आयोजन

12 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल मुकाबले के लिए बीकानेर के रेलवे स्टेडियम में फैन पार्क का आयोजन किया जाएगा. फैन पार्क में दर्शकों के लिए फूड पार्क का इंतजाम न्यूनतम दरों पर किया गया है. वहीं बच्चों के मनोरंजन की भी व्यवस्था होगी.

By

Published : May 11, 2019, 9:18 PM IST

फैन पार्क का आयोजन

बीकानेर. आईपीएल टी-20 लीग को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है. इसके फाइनल मुकाबले को देखने के लिए लोगों में बड़ी उत्सुकता है. लेकिन हर किसी का स्टेडियम में जाकर फाइनल मुकाबला देखना संभव नहीं है. ऐसे में देश के 4 शहरों में फैन पार्क का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश का बीकानेर शहर भी शामिल है. इस दौरान शहर के एक ग्राउंड में बड़ी स्क्रीन लगाकर 8 से 10 हजार दर्शकों को फाइनल मैच दिखाया जाएगा.

12 मई को होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए भिलाई, मैसूर, नडियाद के साथ ही बीकानेर में आईपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जाएगा. राजस्थान क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव और बीकानेर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अशोक ओहरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रविवार को होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए बीकानेर रेलवे स्टेडियम में आईपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान मीडिया के अलावा दर्शकों को कैमरा लाने की मनाही होगी. फैन पार्क में दर्शकों के लिए फूड पार्क का इंतजाम भी न्यूनतम दरों पर किया गया है. वहीं बच्चों के मनोरंजन की भी व्यवस्था होगी.

बीकानेर में IPL फाइनल मुकाबले के लिए होगा फैन पार्क का आयोजन

ओहरी ने बताया कि इससे पहले भी एक बार बीकानेर में इस तरह का आयोजन हो चुका है. और बीकानेर के दर्शकों के उत्साह को देखते हुए दूसरी बार आईपीएल फैन पार्क आयोजन हो रहा है. आयोजन के दौरान दर्शकों के लिए मैदान में पानी की नि:शुल्क व्यवस्था रहेगी. आपको बता दें कि रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल-2019 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details