राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन 3.0 में छूट के बाद बीकानेर में सड़कों पर दिखी आवाजाही

By

Published : May 4, 2020, 1:35 PM IST

लॉकडाउन 3.0 में दी गई छूट के साथ ही बीकानेर में लोगों की आवाजाही सड़कों पर देखने को मिली. बीकानेर में लॉकडाउन में मिली छूट के बाद ईटीवी भारत की टीम ने हालातों का जायजा लिया.

बीकानेर में लॉकडाउन 3.0, lockdown 3.0 in bikaner
बीकानेर में लॉकडाउन

बीकानेर. करीब 40 दिन तक 2 चरणों में हुए लॉकडाउन के बाद तीसरे चरण में दी गई छूट के चलते लोग सड़कों पर घूमते नजर आए. सोमवार को लोगों की सड़कों पर आवाजाही देखने को मिली. इस दौरान कई लोग जहां आवश्यक काम के चलते घरों से बाहर निकले, तो कहीं लोग गैर जरूरी होने के बावजूद भी सड़कों पर नजर आए.

लॉकडाउन में मिली छूट के बाद बिकानेर की सड़कों के हालात

स्थानीय निवासी प्रफुल्ल हटीला का कहना था कि लॉकडाउन के चलते लोगों को कई प्रकार की दिक्कतें हुईं. ऐसे में अब लॉकडाउन में मिली छूट के बाद लोग अपने घर की आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए बाहर निकले हैं. वहीं कई लोग बिना जरूरी काम के भी बाहर निकले हैं, जो कि गलत है.

उन्होंने बताया कि बीकानेर में भी संक्रमण के मामले सामने आए हैं, लेकिन कई दिनों से कोई मामला सामने नहीं आया. जिसके चलते लॉकडाउन में छूट मिली है. हालांकि बीकानेर में दो सप्ताह बाद कोरोना का मामला सामने आया है.

पढ़ें:लॉकडाउन 3.0 : आज से क्या खुला रहेगा, क्या बंद रहेगा, जानें

इस दौरान घर के लिए सामान खरीदने आई महिला ने कहा कि लॉकडाउन में भी जरूरी सामान की आपूर्ति हो रही थी, लेकिन लोगों को भी समझदार होना पड़ेगा. हालांकि छूट के बाद आम दिनों के मुकाबले बीकानेर में सड़कों पर ज्यादा भीड़ देखने को मिली है. इसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की बात भी लागू होती नजर नहीं आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details