राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पंचायत राज चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, किसान भवन में संभाग स्तरीय बैठक आयोजित

बीकानेर में रविवार को भाजपा की संभाग स्तरीय बैठक किसान भवन में आयोजित हुई. ‌बैठक में आगामी पंचायत राज चुनाव में पार्टी की जीत की रणनीति को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Dec 15, 2019, 7:56 PM IST

बीकानेर की खबर,  bikaner news,  भाजपा की संभाग स्तरीय बैठक,  BJP's division level meeting
किसान भवन में आयोजित की गई संभाग स्तरीय बैठक

बीकानेर. भाजपा पंचायत राज चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. बीकानेर में रविवार को भाजपा की संभाग स्तरीय बैठक किसान भवन में आयोजित हुई. ‌बैठक में आगामी पंचायत राज चुनाव में पार्टी की जीत की रणनीति को लेकर चर्चा की गई.

किसान भवन में आयोजित की गई संभाग स्तरीय बैठक

बैठक में पंचायत राज चुनाव संभाग सह प्रभारी सुरेंद्र पाल, टीटी काशीराम गोदारा, नोखा विधायक और भाजपा देहात जिलाध्यक्ष बिहारीलाल बिश्नोई सहित बीकानेर संभाग के चारों जिलों के भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे. तीन सत्रों में आयोजित हुई इस बैठक के दौरान पंचायत राज चुनाव में जीत हासिल करने की रणनीति पर चिंतन किया गया. साथ ही प्रदेश सरकार की विफलता के विरुद्ध भाजपा की तरफ से16 दिसंबर को जिला मुख्यालय पर और 17 दिसंबर को पंचायत मुख्यालय पर होने वाले उपवास कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा की गई.

पढ़ेंः जोधपुर डिस्कॉम के MD ने बीकानेर में की जनसुनवाई

पंचायत राज चुनाव बीकानेर संभाग सह प्रभारी काशीराम गोदारा ने बताया की हम घर घर जाकर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं उपलब्धियों और प्रदेश की गहलोत सरकार की 1 साल की नाकामियों के बारे में जनता को बताएंगे. भाजपा इस बार पंचायत राज चुनाव में जीत हासिल करने के लिए किसी भी प्रकार की कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. ऐसे में चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details