राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: हनुमान बेनीवाल 3 दिन सहाड़ा में करेंगे आरएलपी प्रत्यासी के समर्थन में प्रचार

By

Published : Apr 6, 2021, 6:57 PM IST

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर का कहना है कि राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी बद्रीलाल जाट के समर्थन में 8 अप्रैल से क्षेत्र में 3 दिन के लिए प्रचार करने आएंगे.

hanuman beniwal,  rajasthan byelection
राजस्थान उपचुनाव

भीलवाड़ा. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर का कहना है कि राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशी बद्रीलाल जाट के समर्थन में 8 अप्रैल से क्षेत्र में 3 दिन के लिए प्रचार करने आएंगे. वही गुर्जर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सहाड़ा विधानसभा में पुलिस कानून व्यवस्था की ओर ध्यान नहीं देकर कांग्रेस पार्टी प्रचार में व्यस्त है. यहां पर आचार संहिता का भी खुलकर उल्लंघन हो रहा है.

पढ़ें:उदयपुर पहुंचे अजय माकन, कहा- भाजपा डरा-धमका कर राजनीति कर रही है

बद्री लाल जाट ने कहा कि सहाड़ा विधानसभा में हम स्थानीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच जायेंगे. पानी, सड़क प्रमुख मुद्दे होंगे. लादूलाल पितलिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसी भी पक्ष और विपक्ष के समीकरणों को अपने समीकरणों से नहीं मिलाते हैं. हम सिर्फ और सिर्फ अपने मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रहे हैं. आरएलपी के प्रदेश प्रवक्ता रोहित गुर्जर ने कहा कि हनुमान बेनीवाल बद्रीलाल जाट के समर्थन में 8 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करेंगे तो अगले दिन रोड शो निकालेंगे.

राजस्थान उपचुनाव

सहाड़ा इन उपचुनावों की सबसे चर्चित सीट बन गई है. भाजपा से रतनलाल जाट कांग्रेस से गायत्री त्रिवेदी चुनाव मैदान में हैं. भाजपा से बगावत कर निर्दलीय नामांकन भरने और फिर कथित राजनीतिक दबाव में नामांकन वापस लेने को लेकर चर्चा में हैं. अब देखना होगा कि सहाड़ा में जीत का सेहरा किसके सिर बंधता है. कांग्रेस सीट को बचाने में कामयाब होती है या भाजपा कांग्रेस के गढ़ में सेंध लगा पाती है या फिर खुद को तीसरे मोर्चे के रूप में प्रचारित कर रही आरएलपी को यहां से विजय मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details