राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया खुलासा, 3 गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल बरामद

भीलवाड़ा के पूर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का खुलासा किया है. बुधवार को पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास 6 मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. इनमें से दो आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया गया है.

By

Published : Dec 11, 2019, 9:53 PM IST

Bhilwara news, भीलवाड़ा की खबर
Bhilwara news, भीलवाड़ा की खबर

भीलवाड़ा. जिले की पूर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए बुधवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक आरोपी बाल अपचारी है. पुलिस ने इनके पास से 6 मोटरसाइकिल भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमें कई और वाहन चोरी के वारदातों के खुलासे हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि यह वाहन चोर अपने ऐश व आराम और अपने स्टैंडर्ड को ऊंचा दिखाने के लिए चोरी करते थे.

पूर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया खुलासा

पढ़ें- भीलवाड़ा पॉक्सो कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा

पूर थाने के एएसआई साबिर मोहम्मद ने कहा कि थाने पर 16 अक्टूबर को पूर निवासी दिनेश जीनगर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी मोटरसाइकिल महादेव मंदिर के बाहर से किसी ने चुरा ली. जिस पर जांच-पड़ताल की गई. उसके बाद मुखबिर की सूचना पर पूर निवासी सांवरमल गाडरी और गौरी शंकर गुर्जर के साथी एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में उन्होंने भीलवाड़ा, मांडल, मांडलगढ़ और कारोई के साथी के साथ अन्य कई स्थानों पर चोरी करना कबूल किया है. बता दें कि दो आरोपियों को न्यायालय की ओर से पेशी कर जेल में भिजवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details