राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

शराब दुखांतिका पर डोटासरा ने जताई संवेदना, बोले- दोषियों को छोड़ेंगे नहीं...कार्रवाई जारी है

भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ क्षेत्र के सारण का खेड़ा गांव में हथकढ़ शराब से एक महिला समेत चार लोगों की मौत के मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ईटीवी भारत के माध्यम से दुख व्यक्त किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों को लेकर सरकार गंभीर है. इस तरह की घटना की पुनरावृति नहीं हो, इसके लिए पुख्ता व्यवस्था की जाएगी. शोक संतप्त परिवार के साथ मैं व सरकार पूरी तरह से खड़े हैं.

By

Published : Jan 29, 2021, 9:31 PM IST

pcc chief govind singh dotasara
शराब दुखांतिका पर डोटासरा ने जताई संवेदना

भीलवाड़ा. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर मेवाड़ आए. जहां भीलवाड़ा जिले की सरहद पर गुलाबपुरा में आसींद से पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा के नेतृत्व में डोटासरा का स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने भीलवाड़ा शराब दुखांतिका को लेकर पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

शराब दुखांतिका पर डोटासरा ने जताई संवेदना...

गौरतलब है कि जिले के मांडलगढ़ क्षेत्र के सारणा का खेड़ा गांव में हथकढ़ शराब से एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई व पांच गंभीर बीमारों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है. इनकी मौत पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने ईटीवी भारत के माध्यम से दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मांडलगढ़ क्षेत्र के सारण का खेड़ा गांव की घटना दुखद, दर्दनाक और भयानक है. क्योंकि इस प्रकार की घटना घटित नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि घटना घटित होने के बाद सरकार का एक्शन होना चाहिए, जो तय करता है कि प्रदेश में सुशासन किस प्रकार का है.

पढ़ें :30 जनवरी से शुरू होगा 'आयुष्मान भारत महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा' योजना का नया चरण...

निश्चित रूप से जो घटना घटित हुई वह दुर्भाग्यपूर्ण है, वहीं जो जान गंवा बैठे हैं ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. शोक संतप्त परिवार के साथ मैं व सरकार पूरी तरह से खड़े हैं. किन लोगों की वजह से यह घटना हुई है, उन लोगों पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है और इसकी जांच भी संभागीय आयुक्त को सौंप दी गई है. आरोपियों के खिलाफ कठोर एक्शन होगा, जिससे इस तरह की घटना की पुनरावृति भविष्य में नहीं हो. इसके लिए पुख्ता व्यवस्था की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details