राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

छात्र संघ चुनाव 2019: भीलवाड़ा में छात्र नेताओं ने किया लिंगदोह कमेटी की अवहेलना

भीलवाड़ा शहर के माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है. लेकिन शहर की प्रमुख कॉलेज में लिंगदोह कमेटी की छात्र संघ चुनाव में मतदान के दौरान धड़ल्ले से अवहेलना हो रही है. जहां छात्र संघ पदाधिकारी कॉलेज कैंपस में ही अपने पक्ष में मतदान की अपील करते हुए दिखे.

By

Published : Aug 27, 2019, 1:51 PM IST

student leaders ignoring lyngdoh committee, भीलवाड़ा न्यूज, छात्रसंघ का चुनाव

भीलवाड़ा. छात्र संघ चुनाव को लेकर जिले की समस्त कॉलेजों में शांतिपूर्ण मतदान हुआ. वहीं सबसे ज्यादा मतदाता भीलवाड़ा शहर की राजकीय माणिकलाल वर्मा महाविद्यालय रहा. यहां 7, 028 मतदाता अपने छात्र नेता चुनने के लिए मतदान किए. माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में शांतिपूर्ण मतदान को लेकर पुलिस का जाब्ता तैनात रहा.

छात्र नेता कर रहे हैं लिंगदोह कमेटी की अवहेलना

वहीं छात्र पदाधिकारी अपने पक्ष में मतदान को लेकर अपील कर रहे हैं. जहां कॉलेज गेट के बाहर भारी संख्या में भीड़ और नारे लगा रहे हैं. लिंगदोह कमेटी की धड़ल्ले से अवहेलना हो रही है. कॉलेज के बाहर सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे कोतवाली थाना प्रभारी चेनाराम ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि अभी तक भीलवाड़ा शहर में सभी कॉलेजों में शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है.

यह भी पढ़ें-'दोस्त मोदी से मुलाकात अच्छी रही' जी-7 बैठक के बाद ट्रंप ने किया ट्वीट

इस बीच उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा के एमएलबी कॉलेज और सेठ मुरलीधर मानसिंहका कन्या महाविद्यालय के बाहर 300 पुलिस कर्मियों का जाब्ता तैनात किया गया है. वहीं फायर ब्रिगेड घुड़सवार भी तैनात है. हमने समस्त पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दे रखे हैं कि लिंगदोह कमेटी की अवहेलना नहीं हो इनकी पालना करवाई जाए. वहीं छात्रों को भी इनकी पालना के लिए पहले बैठक ली गई है और आज हम पूरी तरह सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शर्मनाकः 62 वर्षीय बुजुर्ग ने नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर चचेरी बहन को भी करने लगा ब्लैकमेल..

वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से महासचिव पद के लिए अपना भाग्य आजमा रहे हिम्मत चतुर्वेदी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि मैं भी समस्त पदाधिकारियों से और छात्र से अपील करना चाहता हूं कि लिंगदोह कमेटी की अवहेलना नहीं करें और जो छात्र हितों की रक्षा करता है. उन्हीं के पक्ष में मतदान करें मैं बिल्कुल लिंगदोह कमेटी के अनुरूप ही प्रचार कर रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details