राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा पुलिस ने चोर गिरोह का किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

भीलवाड़ा जिला पुलिस ने चोरी करने के मामले में चार लोगों को दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 लाख रुपये कीमत के बर्तन के साथ 16 बाइक जब्त की हैं.

By

Published : Feb 17, 2021, 10:45 PM IST

Latest hindi news of Bhilwara, भीलवाड़ा में चोरी का मामला
भीलवाड़ा पुलिस ने चोर गिरोह के 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा.जिले की सुभाष नगर थाना पुलिस ने बुधवार को एक चोर गिरोह का खुलासा किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 2 लाख रुपये कीमत के बर्तन के साथ 16 वाहन जब्त किए गए हैं.

कोटा रोड़ स्थित राठी बर्तन की दुकान से 8 फरवरी की रात चोरों ने ताले तोड़कर लाखों रुपये के बर्तन चुराए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही थी.जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर 16 मोटरसाइकिल बरामद की है.

आरोपियों से पूछताछ पुलिस कर रही है. पुलिस के मुताबिक, भीलवाड़ा जिले में बढ़ती चोरियों को लेकर पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने एएसपी गजेंद्र सिंह जौधा के निर्देशन और डीएसपी सदर रामचंद्र के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी. 8 फरवरी को कोटा रोड़ स्थित राठी बर्तन की दुकान से चोरों ने ताले तोड़कर लाखों रुपये के बर्तन चुराए थे

पुलिस ने पीतल और तांबे के करीब दो लाख रुपये कीमत के बर्तन और करीब 16 बाइक बरामद की है . पुलिस इन पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

पढ़ें-भीलवाड़ा में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का समापन, उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सम्मानित

दिन में रैकी कर रात में वारदात

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि पकड़ा गया गिरोह के लोग दिन में रैकी कर मकान और दुकान को चिन्हित करते थे. इसके बाद रात में दो से चार बजे के बीच मकान और दुकानों के ताले तोड़कर कीमती सामान चुराते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details