राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में CORONA के 193 नए मरीज आए सामने, कुल आंकड़ा 6272

By

Published : Oct 2, 2020, 8:15 PM IST

भीलवाड़ा में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में शुक्रवार को एक बार फिर जिले में कोरोना के 193 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद यहां संक्रमितों का आंकड़ा 6272 पर पहुंच गया है.

भीलवाड़ा में कोरोना के मामले बढ़े, corona update in rajasthan
भीलवाड़ा में कोरोना के मामले बढ़े

भीलवाड़ा. देश में कोरोना को लेकर सबसे पहले हॉटस्पॉट बने भीलवाड़ा जिले में वर्तमान में भी कोरोना सक्रमितों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. जहां भीलवाड़ा की राजमाता विजय राजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में 193 नए मरीज संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 6272 पर पहुंच गया है.

लगातार पिछले 1 सप्ताह से 100 से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज प्रतिदिन मिल रहे हैं. जिसके बाद जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने आपातकालीन बैठक बुलाते हुए चिकित्सा अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना के निर्देश दिए. साथ ही भीलवाड़ा शहर की उपखंड अधिकारी रिया केजरीवाल को शहरी क्षेत्र में मिल रहे कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुऐ कंटेंटमेंट जॉन में गाइडलाइन की गंभीरता से पालना के निर्देश दिए.

पढ़ेंःगहलोत सरकार खुद गुड़ खा रही है, दूसरों को गुलगुले से परहेज की नसीहत दे रही है: सतीश पूनिया

वर्तमान में भीलवाड़ा जिले के ग्रामीण क्षेत्र की तुलना में शहरी क्षेत्र में सबसे ज्यादा कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. जिसको लेकर जिला कलेक्टर प्रतिदिन गंभीरता से गाइडलाइन के निर्देश दे रहे हैं. बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार लगातार लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरुक कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details