राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: 2 दिन पहले बंदूक की बट से बाप की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Apr 19, 2021, 10:49 PM IST

भरतपुर में रुदावल थाना क्षेत्र के गांव पाली डांग में दो दिन पहले बंदूक की बट से अपने पिता की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार देर शाम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को क्षेत्र के ब्रह्मबाद गांव से गिरफ्तार किया है.

भरतपुर न्यूज  हत्या  भरतपुर में हत्या  भरतपुर क्राइम  bharatpur news  crime news  murder news  murder  murder accused arrested
पिता की हत्या करने वाला आरोपी पुत्र गिरफ्तार

भरतपुर.रुदावल थाना क्षेत्र के गांव पाली डांग में दो दिन पहले बंदूक की बट से अपने पिता की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने सोमवार देर शाम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को क्षेत्र के ब्रह्मबाद गांव से गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक पिता की हत्या करने के बाद से फरार था.

थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया, गांव बंगसपुरा निवासी जगदीश बरगी की उसके पुत्र बादाम ने बाइक की किस्त को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी बात को लेकर दो दिन पूर्व देर रात को आरोपी पुत्र बादाम में बंदूक की बट से अपने पिता जगदीश के सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें:कोटा: इटावा में ट्रिपल मर्डर केस मामले में खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार

पिता की हत्या करने के बाद आरोपी बादाम उसी रात से फरार था. पुलिस बीते दो दिन से आरोपी की तलाश कर रही थी, जिसे पुलिस ने तलाश करते हुए ब्रह्मबाद के पास से गिरफ्तार किया है. गौरतलब है, मृतक जगदीश अपने परिवार के साथ गांव पाली डांग में रह रहा था और यहां आवारा पशुओं से खेतों की रखवाली करने का काम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details