राजस्थान

rajasthan

सड़क हादसा: कार ने मारी बाइक को टक्कर, दंपती सहित 3 लोगों की मौत

By

Published : Sep 6, 2021, 9:27 AM IST

भरतपुर में रविवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

bharatpur latest news, road accident in rajasthan
सड़क हादसा

भरतपुर. जिले के बयाना-बसेड़ी सड़क मार्ग पर रविवार देर रात को एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत एक व्यक्ति की मौत हो गई. एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें धौलपुर जिले के बसेड़ी से अपने गांव सिंघनिया लौट रही बाइक सवार रानी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि युवक गुड्डन और उसकी भाभी गुड़िया की आरबीएम जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मध्यरात्रि को मौत हुई.

पढ़ें- शिक्षक की शर्मनाक करतूत : शादीशुदा होकर विधवा को दिया विवाह का झांसा, 4 साल तक किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार रविवार देर रात को सिंघनिया निवासी युवक गुड्डन अपनी पत्नी रानी और भाभी गुड़िया के साथ बाइक पर सवार होकर धौलपुर जिले के बसेड़ी से अपने गांव सिंघनिया लौट रहा था. इसी दौरान बयाना बसेड़ी सड़क मार्ग पर कोट की पुलिया पर एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी.

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि उसमें 20 वर्षीय रानी की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से घायल युवक गुड्डन और उसकी भाभी गुड़िया को भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां मध्यरात्रि को उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई.

रानी का शव बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में और गुड्डन एवं गुड़िया का शव भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details