राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर : सटोरिए और हिस्ट्रीशीटर के बीच झगड़ा, पथराव के बाद इलाके में दहशत

शहर के मथुरा के थाना क्षेत्र के गुलाल कुंड में बुधवार रात को एक सटोरिए और हिस्ट्रीशीटर के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि करीब 1 घंटे तक दोनों तरफ से जमकर पथराव हुआ. इस पथराव में कई गाड़ियों के और घरों के शीशे टूट गए. सूचना के करीब 1 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

By

Published : Apr 22, 2021, 2:30 PM IST

stone pelting in bharatpur
सटोरिए और हिस्ट्रीशीटर के बीच झगड़ा

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर में सटोरिए और हिस्ट्रीशीटर के बीच झगड़ा के बाद जमकर पथराव का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार सट्टे की खाई वाली करने वाले राकेश और मथुरा गेट के हिस्ट्रीशीटर अज्जू ठाकुर के बीच बीती देर रात किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद हंगामा होने लगा और अचानक से दोनों तरफ से जमकर पथराव और गाली-गलौज शुरू हो गए. बुधवार रात करीब 11:30 बजे तक पथराव हुआ.

सटोरिए और हिस्ट्रीशीटर के बीच झगड़ा...

झगड़े के दौरान पूरी कॉलोनी में दहशत का माहौल फैल गया. लोग डरे से में घरों में छुपे रहे कॉलोनी की गली में खड़े टेंपो, गाड़ी और घरों की खिड़की के शीशे पथराव से टूट गए. पथराव की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन सूचना मिलने के करीब 1 घंटे बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंची और बिना किसी कार्रवाई के वापस लौट गई.

पढ़ें :रेमडेसिवीर के सौदेबाज 'डॉक्टर' : इस VIDEO में देखें कैसे इंसानियत पर भारी पड़ रही कालाबाजारी

क्षेत्रवासियों का कहना है कि कॉलोनी में लंबे समय से सट्टे की खाई वाली होती है. जिसकी शिकायत कई बार पुलिस को भी की गई, लेकिन पुलिस की ओर से कभी भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसकी वजह से आए दिन कॉलोनी वासियों को इनके आपसी झगड़े का सामना करना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details