राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: बाइक चुरा कर भागे बदमाश को पुलिस ने 110km पीछा कर किया गिरफ्तार

होटल के संचालक की बाइक और मोबाइल चुरा कर भागे बदमाश को पुलिस ने 110 किलोमीटर पीछा करके गिरफ्तार किया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने आरोपी को पेश किया जाएगा.

By

Published : May 20, 2021, 12:57 AM IST

bharatpur news, Police arrested a rogue
बाइक चुरा कर भागे बदमाश को पुलिस ने 110km पीछा कर किया गिरफ्तार

भरतपुर.शहर के हीरादास क्षेत्र स्थित कुलदीप होटल के संचालक सरदार कुलदीप सिंह की मंगलवार को बाइक और मोबाइल चुरा कर भागे बदमाश को पुलिस ने 110 किलोमीटर तक पीछा कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी शातिर, शराब पीने एवं अय्याशी का शौकीन बताया गया है. सेवर थानाधिकारी अरुण कुमार चौधरी ने बताया कि बाइक एवं मोबाइल चोरी के मामले में उत्तर प्रदेश, आगरा के क्षेत्र जगनेर निवासी आरोपी वसीम ठाकुर (23) पुत्र नत्थी लाल ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है.

मंगलवार दोपहर होटल संचालक कुलदीप सिंह ने शिकायत की थी कि एक व्यक्ति उसके होटल पर कई दिन से आ रहा था. उस अजनबी से दोस्ती हो गई. मंगलवार को वह अजनबी व्यक्ति आया, उसने खाना पैक कराया और उसे गणेश नगर छोड़ने को कहा. इस पर कुलदीप अपनी बाइक से उसे छोड़ने जा रहा था कि गणेश नगर के पास उस व्यक्ति ने बाइक रुकवा कर कुलदीप को धक्का दे दिया.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में अब 21 जून तक लागू रहेगी धारा 144, सरकार ने जारी किए आदेश

बदमाश, पीड़ित की बाइक और मोबाइल चुराकर भाग गया. थाना प्रभारी अरुण ने बताया कि परिवादी की शिकायत दर्ज कर उसके चोरी हुए मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की गई, जो बयाना की पाई गई है. इसके बाद पुलिस टीम गठित कर सहायक उपनिरीक्षक सुखदेव सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल ललित तिवारी को परिवादी के साथ लेकर पीछा करने के निर्देश दिए गए.

मोबाइल लोकेशन के आधार पर सबसे पहले पुलिस टीम बयाना पहुंची, उसके बाद लोकेशन चेंज हुई, तो बयाना क्षेत्र से 15 किलोमीटर दूर गांव मुरकिया पहाड़ उसके बाद गांव सूपा, परिवादी के मोबाइल की लोकेशन फिर बदल गई और रुदावल की तरफ दिखाई दी. इस पर पुलिस टीम कस्बा रुदावल पहुंची, जहां पुलिस टीम को एक होटल के सामने परिवादी की बाइक दिखाई दे गई.

यह भी पढ़ें-बजरी माफियाओं का दुस्साहस, साइड न देने पर टेंपो चालक को मारी गोली

नंबर प्लेट से बाइक की शिनाख्त करते हुए उस होटल में पुलिस टीम ने दबिश दी, तो आरोपी वसीम होटल में खाना खाता हुआ और मोबाइल पर गाने सुनता हुआ दिखाई पड़ा. पुलिस टीम को देखते ही वसीम ने होटल से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने पीछा कर उसको दबोच लिया. थाना अधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि आरोपी वसीम के कब्जे से पीड़ित सरदार कुलदीप सिंग की चुराई गई बाइक एवं मोबाइल दोनों ही जब्त कर लिए गए हैं. पकड़े गए आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी को गुरुवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details