राजस्थान

rajasthan

विधायक वाजिब अली के पोस्टर लगी गाड़ी से मिला कथित गोमांस, विधायक ने कहा- बदनाम करने की साजिश

By

Published : Jan 21, 2021, 10:59 AM IST

Updated : Jan 21, 2021, 4:56 PM IST

भरतपुर जिले के सीकरी थाना इलाके में नगर विधायक वाजिब अली का स्टीकर लगी एक बोलेरो में गोमांस होने का मामला सामने आया है, जिसके बाद से नगर विधायक वाजिब अली ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी है. विधायक ने कहा कि ये सब करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, इस घटना से उनका किसी भी प्रकार से लेना देना नहीं है. हालांकि गाड़ी में मिला मांस गोमांस है या नहीं यह जांच का विषय है.

MLA Wajid Ali's poster got beef from the car, विधायक वाजिद अली के पोस्टर लगी गाड़ी
विधायक वाजिब अली के पोस्टर लगी गाड़ी से मिला गोमांस

भरतपुर.सीकरी थाना इलाके में नगर विधायक वाजिब अली का स्टीकर लगी एक बोलेरो में तथाकथित गोमांस होने का मामला सामने आया है, जिसके बाद से नगर विधायक वाजिब अली ने पुलिस थाने में लिखित शिकायत दी है. विधायक ने कहा कि ये सब करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि इस घटना से उनका किसी भी प्रकार से लेना देना नहीं है.

जानकारी के अनुसार बुधवार रात को सीकरी थाना के गांव बेरू में कथित गोमांस ले जा रही एक बोलेरो नाले से जा टकराई. टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण मदद को पहुंचे, लेकिन तभी गाड़ी में सवार तस्करों ने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी और मौके से भाग गए.

विधायक वाजिब अली के पोस्टर लगी गाड़ी से मिला गोमांस

यह भी पढ़ेंःआज पंचतत्व में विलीन होंगे गजेंद्र सिंह शक्तावत, सचिन पायलट समेत सरकार के कई मंत्री होंगे शामिल

ग्रामीणों ने जब गाड़ी की जांच की तो उसमें कई किलो मांस लदा मिला, जिसे गोमांस बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तस्करों की गाड़ी पर नगर विधायक वाजिब अली के स्टीकर और नाम भी लगे हुए थे. इसके बाद विधायक वाजिब अली ने पुलिस में लिखित शिकायत दी है, जिसमें लिखा है कि इस पूरी घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही कहा है कि यह उनको बदनाम करने की साजिश है. विधायक वाजिब अली ने गोकशी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है.

विधायक वाजिब अली ने दी लिखित शिकायत

यह भी पढ़ेंःडेजर्ट नाइट- 21ः आज आसमान में ताकत दिखाएंगे राफेल, कांपेंगे दुश्मन देश

बता दें, जिले के मेवात क्षेत्र में आए दिन गोतस्करी और गोमांस मिलने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. लाख प्रयासों के बावजूद मेवात क्षेत्र में गोतस्करी की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है और गोतस्करों के हौसले बुलंद हैं. यही वजह है कि आए दिन गोतस्करों की ओर से पुलिस और आमजन पर फायरिंग करने की घटनाएं भी सामने आती हैं.

Last Updated : Jan 21, 2021, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details