राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कामां विधायक ने अपने पति के साथ किया मतदान

राजस्थान में हुए दूसरे चरण के मतदान में लोगों ने अपनी भागीदारी निभाई, कामां विधायक जाहिदा खान भी अपने पति के साथ मतदान करने पहुंची. उन्होंने कहा कि सभी को मतदान करना चाहिए.

By

Published : May 6, 2019, 8:07 PM IST

कामां विधायक ने अपने पति के साथ किया मतदान

कामां (भरतपुर). दूसरे चरण के मतदान में वोटर्स ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. दोपहर बाद कामां विधायक जाहिदा खान अपने पति और पूर्व प्रधान जलीस खान के साथ पहुंचकर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी निभाते हुए मतदान किया. कामां विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के गांव गड़ाजान में कतार में लगकर अपने मत का प्रयोग किया.

कामां विधायक ने अपने पति के साथ किया मतदान

मतदान करने के बाद विधायक जाहिदा खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लोकतंत्र का महापर्व है. जिसमें हर व्यक्ति को देश निर्माण में अपने मत का प्रयोग करना चाहिए. जिससे कि हम सरकार में अपनी भागीदारी निभा सकें.

आपको बता दें की कामां में 250 मतदान क्रेन्द्र बनाए गए हैं. जिन पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान पूर्ण हुआ. सुबह तो लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह था. लेकिन दोपहर बाद तेज चिलचिलाती धूप में मतदान केंद्रों के बाहर सन्नाटा छा गया. लेकिन शाम होते ही दोबारा से मतदान केंद्रों के बाहर कतार लगना शुरू हो गई थी. सुरक्षा व्यवस्था के मध्य नजर सभी मतदान केंद्रों पर पर्याप्त पुलिस जाब्ता तैनात था.एवं पुलिस पार्टी सभी मतदान केंद्रों पर गस्त करती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details