राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुरः बढ़ते अपराधों के खिलाफ व्यापारी उतरे सड़क पर, किया विरोध प्रदर्शन

जिले में हो रही अपराधिक घटनाओं से व्यापारीयों में प्रशासन के खिलाप आक्रोश व्यापत है. रविवार को व्यापारियों ने शहर के लक्ष्मण मंदिर चौक से सैकड़ों की संख्या में इकठ्ठे होकर बाजार में आक्रोश रैली निकाली

By

Published : May 11, 2019, 11:51 PM IST

शहर की मुख्य सड़कों पर व्यापारियों ने किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

भरतपुर. जिले में आये दिन हो रही लूट, चोरी और हत्या की बढ़ती घटनाओं को लेकर व्यापारियों में काफी आक्रोश है. जिससे नाराज होकर रविवार को व्यापारियों ने शहर के लक्ष्मण मंदिर चौक से सैकड़ों की संख्या में इकठ्ठे होकर बाजार में आक्रोश रैली निकाली. पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए व्यापारियों ने लक्ष्मण मन्दिर चौक से रैली शुरू की जो मुख्य बाजार से होते हुए बिजलीघर चौराहे पर खत्म हुई.

शहर की मुख्य सड़कों पर व्यापारियों ने किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

इस मौके पर व्यापारीयों ने कहा कि एक महीने पहले दिनदहाड़े महिला की हत्या हुई थी. लेकिन पुलिस ने एक निर्दोष को मुजरिम बनाकर जेल भेज दिया. जबकि महिला के असली हत्यारे खुलेआम घूम रहे है. कल भी देर रात एक व्यापारी को गोली मारकर लूट कर ली गई. इस घटना को लेकर भी व्यापारियों में काफी रोष है. व्यापारियों का कहना है कि जब तक पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता तब तक व्यापारी ऐसे ही आंदोलन करते रहेंगे. व्यापारियों ने एक टीम का भी गठन किया है जो आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details