राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अड्डा गांव में गुर्जर महापंचायत, चिकित्सा राज्य मंत्री ने कहा- शांति पूर्ण तरीके से होगा समस्या का समाधान

गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति ने ढाई साल बाद एक बार फिर से भरतपुर के बयाना के अड्डा गांव में गुर्जर महापंचायत बुलाई है. ऐसे में लोगों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं शहर के दौरे पर रहे मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि आंदोलन किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.

By

Published : Oct 17, 2020, 2:35 PM IST

Subhash Garg said on Gurjar Mahapanchayat,गुर्जर महापंचायत पर बोले सुभाष गर्ग
गुर्जर महापंचायत पर बोले सुभाष गर्ग

भरतपुर. शहर के बयाना तहसील के गांव अड्डा में चल रही गुर्जर महापंचायत में लोगों के आने का सिलसिला जारी है. महापंचायत में करीब 150 गांव के लोग भाग लेंगे. इस दौरान चिकित्सा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग का भी गुर्जर की महापंचायत को लेकर एक बयान सामने आया है. मंत्री सुभाष गर्ग ने महापंचायत को लेकर कहा कि आंदोलन किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.

गुर्जर महापंचायत पर बोले सुभाष गर्ग

चिकित्सा राज्य मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हमेशा समाज के साथ रहे है. हमेशा से मुख्यमंत्री ने समाज की हर समस्या का समाधान किया है. गुर्जर समाज के लोग शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात सरकार के सामने रखे. राजस्थान सरकार ने पहले ही प्रस्ताव पासकर भेज रखा है. अब भारत सरकार के ऊपर सारी बात निर्भर है.

पढ़ें-गुर्जर महापंचायत को देख पुलिस अलर्ट, मुख्यालय से भेजी अतिरिक्त फोर्स और पुलिस अधिकारी

अब राज्य सरकार भी भारत सरकार के ऊपर दबाब बना रही है. शांति पूर्ण तरीके से ही समस्या का समाधान किया जा सकता है. आंदोलन से समस्या का समाधान नही होता. दरअसल चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग शनिवार को भरतपुर पहुंचे है. जहां शहर में चल रहे कई कार्यक्रमों में मंत्री गर्ग ने शिरकत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details