राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर की कोर्ट के बाहर आखिर क्यों हुआ फैमिली ड्रामा, जानिए वजह...

भरतपुर में बुधवार कोर्ट के बाहर एक महिला गाड़ी से आती है दूसरी तरफ से दो अन्य महिलाएं आकर उसे गाड़ी से बाहर खींचने लगती है और जबरन उसे घर चलने को कहती है. इस पूरे ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ वहां पर जमा हो गई.

By

Published : Jan 8, 2020, 10:25 PM IST

भरतपुर के परिवार का ड्रामा, भरतपुर ताजा हिंदी खबर, bharatpur latest news, bharatpur news, bharatpur family drama news, Family drama of a family
एक परिवार का फैमिली ड्रामा

भरतपुर. जिले के कोर्ट के बाहर एक परिवार का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दो महिलाओं ने एक महिला की गाड़ी को रोक लिया और गाड़ी में बैठी महिला को जबरन घर ले जाने लगी.

एक परिवार का फैमिली ड्रामा

इस घरेलू ड्रामे को देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और सड़क पर जाम लग गया. जिसके बाद मथुरा गेट थाने के पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया और गाड़ी में बैठी महिला को थाने ले जाकर थोड़ी देर बाद उसे छोड़ दिया.

गाड़ी में बैठी महिला रेखा ने बताया कि उसकी शादी अगाहपुर गांव के निवासी रमेश से 7 साल पहले हुई थी. रेखा का कहना है उसे उसके ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया. जिसके बाद वह अपने माता-पिता के साथ जयपुर रहने लगी और अपने पति रमेश पर रेखा ने उसका खर्चा देने का एक केस डाला है. जिसके लिए वह बुधवार कोर्ट में तारीख के लिए आई थी.

यह भी पढे़ं- जोधपुरः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जालोर में कार्रवाई, 7.50 किलोग्राम अफीम के साथ 3 युवक गिरफ्तार

रेखा ने बताया कि इसके बाद रमेश के पिता, मां, बहन कोर्ट पहुंचे और रेखा को जबरन घर ले जाने की कोशिश करने लगे. जब रेखा ने घर जाने से मना कर दिया तो उसको गाड़ी से निकलकर खिंचने लगी और गाड़ी के आगे खड़ी हो गई.

इसको लेकर रेखा के ससुराल वालों का कहना है कि वह खुद ही घर छोड़ कर चली गई है. ये ड्रामा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. कोर्ट में मौजूद मथुरा गेट थाने के पुलिसकर्मियों ने इस मामले को शांत करवाया सड़क का जाम खुलवाया. साथ ही रेखा को थाने ले जाकर उसको जयपुर के लिए रवाना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details