राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: लूट और डकैती के आरोप में बीते 2 साल से फरार बदमाश ने किया सरेंडर

लूट और डकैती के आरोप में पिछले 2 साल से फरार चल रहे एक बदमाश ने भरतपुर में सरेंडर किया है. ऐसा यहां अवैध हथियारों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान हुआ.

By

Published : Nov 2, 2019, 3:32 PM IST

criminal in Bharatpur, आरोपी ने किया सरेंडर

भरतपुर.लूट और डकैती के मामले में पिछले दो साल से फरार चल रहे एक बदमाश ने शनिवार को एडिशनल एसपी के सामने सरेंडर कर दिया. दरअसल, भरतपुर के डीग कस्बे में 2 नबम्बर को जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी के निर्देशन में अवैध हथियारों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया. उसके बाद ही बदमाश ने सरेंडर किया.

भरतपुर में बदमाश ने किया सरेंडर

एडिशनल एसपी बुग लाल मीणा ने बताया कि भीलमका के रहने वाले 24 साल के तालीम (पुत्र मोहब्बत खां) ने एडिशनल सरेंडर किया है. पुलिस ने उसके पास से एक पहचान पत्र भी बरामद किया है. उसने कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति के साथ वारदात की थी.

पढ़ें: अलवर: युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

एडिशनल एसपी के मुताबिक उनके साथ सीओ अनिल कुमार और कोतवाल गणपतराम की स्पेशल टीम लगातार बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. 1 नवंबर 2018 को बिहार के मोतिहारी जिले के हर सीढ़ी थाना इलाके के कनधवा में रहने वाले अमित कुमार (पुत्र अरुण) ने अपने साथ हुई वारदात की शिकायत की थी. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के घर जाकर बार-बार दबिश दी. दबिश के बाद आरोपी घबरा गया और सरेंडर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details