राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रास्ते में खड़े ऑटो को लेकर हुआ विवाद, 25 लोगों ने किया घर पर पथराव, तोड़ा दरवाजा

भरतपुर के जवाहर नगर में बीती रात 20-25 लोगों ने एक घर पर पथराव और तोड़फोड़ कर दी. जिस पर पीड़ित ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है. घर के बाहर खड़े ऑटो को लेकर बाइक सवार युवकों से कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद बाइक सवार युवक 20-25 लोगों को ले आए और पथराव शुरू कर दिया.

By

Published : Jun 28, 2021, 12:35 PM IST

stone pelting at home, stone pelting at home in Bharatpur
मामूली विवाद को लेकर घर पर किया पथराव

भरतपुर.शहर के घनी आबादी क्षेत्र जवाहर नगर में बीती देर रात को घर के बाहर खड़े एक ऑटो को लेकर विवाद हो गया. ऑटो हटाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि करीब 20-25 लोगों ने घर पर पथराव और तोड़फोड़ कर दी. पीड़ित ने सोमवार सुबह मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है.

मामूली विवाद को लेकर घर पर किया पथराव

शहर के जवाहर नगर कॉलोनी निवासी सुनीता पत्नी अनिल कुमार ने बताया कि बीती देर रात को गली में दो बाइक सवार आए और घर के बाहर खड़े ऑटो को हटाने को लेकर विवाद करने लगे. रास्ते में मकान निर्माण का सामान भी पड़ा था.

सुनीता ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवकों ने रास्ते से ऑटो हटाने की बात कही, लेकिन जब उनको समझाया कि ऑटो हटाने के बावजूद आप लोग मकान निर्माण का सामान रास्ते में रखा होने की वजह से आगे नहीं निकल पाएंगे, तो वो भड़क गए और मौके से धमकी देते हुए चले गए. लेकिन पांच मिनट के बाद ही करीब 20-25 लोग हाथों में डंडा लेकर वापस आए और अचानक से घर पर पथराव शुरू कर दिया.

पढ़ें-खाट पर सो रही मां-बेटी पर केरोसीन डालकर पड़ोसी ने लगाई आग, पुरानी रंजिश बताई जा रही वजह

लोगों ने डर के मारे घरों के दरवाजे बंद कर लिए. गली में एकदम से चीख-पुकार मच गई. हमलावर लोगों ने सुनीता के घर का दरवाजा भी तोड़ दिया. इस दौरान पथराव और शोरगुल की आवाज से डरकर सुनीता की बेटी बेहोश हो गयी. आरोप है कि हमलावर लोग ऑटो में रखे पैसे निकाल ले गए और ऑटो में भी नुकसान हुआ है.

घटना की सूचना मथुरा गेट पुलिस थाने को दी गई, जिसके बाद देर रात को पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी लेकर गई. पीड़ित अनिल कुमार ने सोमवार सुबह मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details