राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: सड़क हादसे में बेटे के बाद अब मां ने तोड़ा दम, इलाज के दौरान मौत

अलवर में बीते 21 मार्च को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई थी. ऐसे में शुक्रवार को इलाज के दौरान महिला ने आखिरकार दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. बता दें कि इस घटना में मृतका के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी. हादसा उस वक्त हुआ था जब महिला अपनी बेटी की शादी का भात नोतने पीहर बेटे के साथ बाइक पर जा रही थी.

By

Published : Mar 27, 2020, 5:02 PM IST

Unidentified vehicle hit bike, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला घायल

अलवर. जिले के कठूमर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़-कठूमर सड़क मार्ग पर बीते दिनों 21 मार्च को एक बाइक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया था. ऐसे में इस हादसे में जहां बाइक सवार बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं उसकी मां की इलाज के दौरान सामान्य चिकित्सालय से जयपुर ले जाते वक्त शुक्रवार सुबह मौत हो गई.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से महिला घायल

कठूमर थाना पुलिस ने मृतक महिला का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं कठूमर थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार ने बताया कि 21 मार्च को अकबरपुर धवाला निवासी 55 वर्षीय रईसा अपने पुत्र तैयब के साथ बाइक पर भात नोतने के लिए कठूमर जा रही थी. इस दौरान टिटपुरी गांव के पास सड़क मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी.

पढ़ेंः जालोर जिले के प्रवासियों को लाने का इंतजाम करें सरकार: विधायक

इस घटना में तैयब की पहले ही मौत हो गई थी. वहीं रईसा का सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा था. जिसे डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया था. जिसने रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details