राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: रोड पार कर रहे युवक को ट्रक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार रात अलवर बांदीकुई सिकंदरा मेगा हाईवे पर दादर गांव में रोड पार कर रहे एक युवक को तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों ने युवक को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

By

Published : Apr 20, 2021, 5:00 PM IST

सड़क हादसा  अलवर न्यूज  युवक की मौत  अलवर बांदीकुई सिकंदरा मेगा हाईवे  Alwar Bandikui Sikandra Mega Highway  crossing road  truck collided
युवक को ट्रक ने मारी टक्कर

अलवर.सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार रात अलवर बांदीकुई सिकंदरा मेगा हाईवे पर दादर गांव के समीप रोड पार कर रहे एक युवक को तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आसपास के लोगों ने अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने ट्रक को जप्त कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है और मामले की जांच जारी है.

युवक को ट्रक ने मारी टक्कर

सहायक उप निरीक्षक होशियार सिंह ने बताया, शाहरुख पुत्र कपला खान (23) निवासी दादर गांव का रहने वाला था. देर शाम सोमवार को शाहरूख अपने गांव दादर स्थित अलवर बांदीकुई सिकंदरा मेगा हाईवे पर हाईवे को पार कर रहा था. उसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत होने के कारण डॉक्टरों ने उसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान देर रात सोमवार को उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:जयपुर-आगरा हाईवे पर एंबुलेंस चालक को लगी नींद की झपकी, गनीमत रही बड़ा हादसा टल गया

स्थानीय चौकी द्वारा शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां मंगलवार को परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस द्वारा मौके से ट्रक को जप्त कर लिया गया है और वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details