राजस्थान

rajasthan

दौसा सांसद जसकौर मीणा के कार्यक्रम में हुआ विवाद, भाजपा नेता और कार्यकर्ता आपस में उलझे

By

Published : Aug 18, 2021, 9:09 PM IST

Updated : Aug 18, 2021, 10:55 PM IST

अलवर के थानागाजी में विकास कार्यक्रम में भाजपा नेता और कार्यकर्ता में जमकर तकरार हुआ. पूर्व विधायक और मंत्री रहे हेमसिंह भड़ाना और पार्षद रोहिताश्व घांघल के बीच मंच पर बोलने को लेकर विवाद हो गया.

भाजपा नेताओं में विवाद, dispute between BJP leader
दौसा सांसद के कार्यक्रम में हुआ विवाद

अलवर.जिले के थानागाजी में बुधवार को दौसा सांसद जसकौर मीणा की ओर चिकित्सा सुविधाओं को लेकर किए गए विकास कार्यक्रम में भाजपा नेताओं में जमकर तकरार हुआ. थानागाजी से पूर्व विधायक और मंत्री रहे हेमसिंह भड़ाना और पार्षद रोहिताश्व घांघल के बीच मंच पर बोलने को लेकर विवाद हो गया.

पढ़ेंःवसुंधरा राजे को अब अपनी मर्जी से प्रदेश छोड़कर केन्द्र में चले जाना चाहिएः ज्ञानदेव आहूजा

पार्षद को मंच से नहीं बोलने दिए जाने से नाराज पार्षद रोहिताश्व ने कहा कि हेमसिंह भड़ाना ने पिछले विधानसभा चुनाव में टिकिट नही मिलने पर पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ा था. उन्हें मंच पर बोलने दिया जा रहा है. जबकि पार्टी के लिए लड़ने ओर काम करने वाले कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है. विवाद बढ़ने ओर सांसद और अन्य पार्टी के नेताओं ने समझाइश कर मामला शांत करवाया.

दौसा सांसद जसकौर मीणा के कार्यक्रम में हुआ विवाद

थानागाजी में करीब दो बजे दौसा संसद जसकोर मीणा अस्पताल में पहुंची. यहां पर सांसद के की ओर से थानागाजी विधान सभा क्षेत्र के अंदर चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए थानागाजी, टहला, राजगढ़, प्रतापगढ, अजबगढ़,अस्पतालों के लिए सांसद निधि से एम्बुलेंस, आक्सीजन कन्सरटेक्टर 12 , आक्सीजन सिलेंडर मय रेग्युलेटर 19, नेबुलाइजर11, पल्स आक्सिमिटर, थर्मल स्कैनर 8, बेड गद्दे सहित अनेक सामान कुल 16 लाख रुपए से अधिक राशि का अस्पताल प्रशासन को सुपुर्द किया.

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में सांसद ने एम्बुलेंस का विधिवत पूजा अर्चना कर उसको रवाना किया. कोरोना काल मे ड्यूटी देने वाले चिकित्सा कर्मियों का स्वागत किया.

पढ़ेंःभरतपुरः लेवड़ा ग्राम पंचायत से विधायक पुत्री डॉ. शहनाज खान निर्विरोध निर्वाचित हुई घोषित

इस मौके पर भाजपा के दो कार्यकर्ता अपने वर्चस्व को बनाए रखने के लिए आपस मे उलझ गए. जिसके कारण थोड़ी देर के लिए कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. कार्यक्रम में पूर्व मंत्री हेमसिंह भडाना, जिला अद्यक्ष सजंय नरुका, जिला मंत्री हरिशंकर खंडेलवाल, मंडल अद्यक्ष श्रवण जांगिड़, महिला मोर्चा मण्डल अद्यक्ष रीना शर्मा, टहला, धमरेड, किशोरी, गोलाका बास, के मंडल अध्यक्षों सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

भाजपा कार्यक्रम में हुए इस विवाद के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल है. लगातार बयानबाजी का सिलसिला जारी है. कांग्रेस भाजपा पर हमला बोल रही है. वहीं, कार्यक्रम में विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

Last Updated : Aug 18, 2021, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details