राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 27, 2022, 11:43 PM IST

ETV Bharat / city

बिजली निगम की तकनीकी सहायक परीक्षा में नकल गिरोह, 6 संदिग्धों को पकड़ा, 3 लाख रुपए बरामद

अलवर में बिजली निगम की तकनीकी सहायक परीक्षा में नकल गिरोह के शामिल होने के संदेह पर पुलिस ने 6 संदिग्धों को पकड़ा है. आरोपियों से 3 लाख रुपए बरामद किए हैं.

Technical assistant recruitment exam, Police caught 6 in suspicion of cheating in exam
अलवर में बिजली निगम की तकनीकी सहायक परीक्षा में नकल गिरोह, 6 संदिग्धों को पकड़ा, 3 लाख रुपए बरामद

अलवर.अलवर में बिजली निगम में तकनीकी सहायक की भर्ती परीक्षा आयोजित हुई. इसमें नकल गिरोह के शामिल होने की सूचना पर पुलिस ने 6 संदिग्धों को पकड़ा (Police caught 6 in suspicion of cheating in exam) है. इनके पास से 3 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं.

सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लालडिग्गी इलाके से 6 संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है. अरावली विहार थाना पुलिस ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों के कब्जे से 3 लाख रुपए बरामद किए हैं. यह राशि किस को देनी थी और कहां से आई, इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें:Patwar Recruitment Exam : नकल गिरोह का मास्टरमाइंड पौरव 4 महीने बाद लगा पुलिस के हाथ, जोधपुर से किया गिरफ्तार

बता दें कि जयपुर डिस्कॉम की अलवर के पांच परीक्षा केन्द्रों पर तकनीकी सहायक तृतीय पद के लिए मुख्य परीक्षा हुई. इसमें 1210 अभ्यर्थियों में 1176 उपिस्थत रहे. अलवर में लॉर्डस विवि, सिद्धी विनायक इंजीनियरिंग कॉलेज, अलबर्ट पब्लिक स्कूल, नेशनल एकेडमी एवं स्काई इंस्टीट्यूट में परीक्षा हुई. 1500 पदों के लिए मुख्य परीक्षा आयोजित की गई. इससे पूर्व प्री परीक्षा आयोजित की गई, जिसमें 1.50 अभ्यर्थी शामिल हुए थे, जिनमें से 16 हजार उत्तीर्ण हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details