राजस्थान

rajasthan

हरीश जाटव मॉब लिंचिग मामला: प्रशासन से दोबारा वार्ता विफल, कल टपूकड़ा बाजार बंद का आव्हान

By

Published : Aug 17, 2019, 9:14 PM IST

अलवर के भिवाड़ी के टपूकड़ा में चल रहे रत्तीराम जाटव के सुसाइड मामले में शनिवार को मृतक के परिजनों और जनप्रतिनिधियों की गठित कमेटी की जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह और एसपी परिश देशमुख से वार्ता विफल हो गई. जिसके बाद टपूकड़ा सरपंच की ओर से रविवार को बाजार बंद रखने की घोषणा की गई.

हरीश जाटव प्रकरण , प्रशासन से दोबारा वार्ता विफल ,Harish jatav episode, failed talks to administration again

भिवाड़ी (अलवर).जिले के भिवाड़ी कस्बे के टपूकड़ा में चल रहे रत्तीराम जाटव के सुसाइड मामले ने नया मोड़ ले लिया है. बता दें कि शनिवार को मृतक के परिजनों और जनप्रतिनिधियों की गठित कमेटी ने जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह औरर एसपी परिश देशमुख से बात की . जो विफल हो गई.

हरीश जाटव मामले में प्रशासन से दोबारा वार्ता विफल

इस वार्ता के विफल होने के बाद धरना स्थल पर लोगों में रोष व्याप्त है. जिसके चलते लोगों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. साथ ही धरनास्थल पर टपूकड़ा सरपंच की ओर से रविवार से मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने तक बाजार को बंद करने को घोषणा की गई.

बता दें कि इस दौरान व्यापारियों ने भी समर्थन देने का वादा किया है. धरना स्थल पर बैठे संघर्ष समिति के लोगों ने कहा कि बाजार में व्यापारियों से हाथ जोड़कर समर्थन मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें : तालाब: ईटीवी भारत की मुहिम के तहत होगा खुदाई का काम, बड़ी संख्या में श्रमदान

भाजपा नेता रामकिशन मेघवाल ने कहा कि समाज के लोग पुलिस और प्रशासन से न्याय लेकर ही धरना स्थल से हटेंगे, लेकिन यह सरकार गूंगी बहरी और अंधी सरकार है. उन्होंने कहा कि रविवार को टपूकड़ा बंद रखा जाएगा. इसके बाद अलवर जिला बंद किया जाएगा. वहीं जिला कलेक्टर ने कहा कि वार्ता में सहमति नहीं बन पाई है लगातार कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details