राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर : प्रमोशन के लिए ट्रेनिंग ले रहे कांस्टेबल की मौत...

शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत ठेकड़ा गांव स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. पुलिसकर्मी का कांस्टेबल से हेड कांस्टेबल के लिए प्रशिक्षण चल रहा था.

By

Published : Dec 22, 2020, 7:43 PM IST

constable died during training, alwar news
ट्रेनिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत...

अलवर. शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत ठेकड़ा गांव स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. पुलिसकर्मी का कांस्टेबल से हेड कांस्टेबल के लिए प्रशिक्षण चल रहा था. इसी दौरान उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई. उसे मंगलवार सुबह राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई...

सदर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना कर दिया है. मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के प्रभारी यशपाल त्रिपाठी ने बताया कि चित्तौड़गढ़ के ग्राम नगरी निवासी 52 वर्षीय महेंद्र सिंह पुत्र नरवर सिंह अलवर पीटीएस ट्रेनिंग सेंटर में कांस्टेबल से हेड कांस्टेबल का प्रशिक्षण ले रहा था.

पढ़ें:दौसा: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताया हत्या का शक

इस दौरान सोमवार रात को खाना खाकर सो गया. उसके बाद मंगलवार सुबह जब अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें जगाया तो अचेत अवस्था में मिले. जिसकी सूचना साथी पुलिसकर्मियों ने ट्रेनिंग प्रभारी को दी. उसे उपचार के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया मामला हार्टअटैक का प्रतीक हो रहा है. फिर भी पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के आने के बाद चित्तौड़गढ़ के लिए रवाना कर दिया. मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details