राजस्थान

rajasthan

अलवर में पुलिस और DST टीम ने ट्रैक्टर चोर को किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 2, 2020, 2:56 AM IST

अलवर शहर के अरावली विहार थाना पुलिस ने एक युवक को ट्रैक्टर चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने चोरी हुआ ट्रैक्टर भी बरामद किया है. पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने पांच साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. फिलहाल, पुलिस इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Stolen tractor recovered, Tractor thief arrested
ट्रैक्टर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर. शहर के अरावली विहार थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार करते हुए ट्रैक्टर बरामद किया है. वहीं, युवक के अन्य साथी इस मामले में अभी फरार चल रहे हैं. ट्रैक्टर चोरी की वारदात में पकड़े गए चोर ने बताया गया कि पांच लोगों की ओर से चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया गया था.

ट्रैक्टर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को शातिर चोर से और भी वारदातों के खुलासे की संभावना है. अरावली विहार थाना के सहायक उप निरीक्षक रामजीत सिंह ने बताया कि 24 मई को रूपबास निवासी मुकेश कुमार मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके घर के बाहर से रात को अज्ञात चोर उसका ट्रैक्टर चोरी कर ले गए. इस पर पुलिस और डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम (DST) टीम गठित कर गोविंदगढ़, कामा, पहाड़ी, जुरहरा, नगर, डीग भरतपुर सहित अन्य इलाके में दबिश दी गई.

ट्रैक्टर चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक

पढ़ें-हनुमानगढ़: पुलिस का पुलिस पर ही आरोप, बीमा के नाम पर ऐंठे लाखों रुपए

इस दौरान डीएसटी टीम ने मुखबिर की सूचना पर जुरहरा क्षेत्र के धुलताना गांव में फारुख, इम्तिहान, और राशिद के घर से ट्रैक्टर सहित आरोपी सामोला निवासी साबिर को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पांच साथियों के साथ मिलकर उसने ट्रैक्टर चोरी किया था. इसमें पुलिस ने साबिर खान उर्फ कम्मू पुत्र अरशद खान उम्र 22 साल निवासी सामोला को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि इन शातिर चोरों से अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details