राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: तेज रफ्तार कार दौड़ाने से मना किया तो कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस से की बदतमीजी

अलवर के बहरोड़ में एक गाड़ी चालक सुरक्षाकर्मियों के साथ बदतमीजी पर उतर आया जब उसे ओवर स्पीड के मामले में रोका गया. गाड़ी चालक लगातार एसपी से संपर्क होने की धमकी देता रहा.

By

Published : Jul 22, 2019, 9:37 AM IST

बहरोड़ में गार्ड पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश , हादसा टला

बहरोड़ (अलवर).बहरोड़ दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 8 पर एक गाड़ी चालक द्वारा ओवर स्पीड के मामले पर हाइवे पर सुरक्षाकर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो उसने दबंगई दिखाना शुरू कर दिया. हाइवे पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला जहां पर की स्पीड से आ रही गाड़ी को गार्ड ने रुकवाने की कोशिश की. लेकिन, गाड़ी के चालक ने गाड़ी को नहीं रोकते हुए गार्ड पर चढ़ाने की कोशिश की.

बहरोड़ में गार्ड पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश , हादसा टला

गार्ड भी अपनी जिद का पक्का था उसने भी रेलिंग को बार-बार उस गाड़ी के सामने लगाकर उसको रोका. जब सुरक्षा गार्ड के द्वारा रेलिंग नहीं हटाई गई तो गाड़ी चालक के द्वारा गार्ड के साथ बदतमीजी कर उसको धमकी दी कि वो एसपी तक पहुंच रखता है.

गार्ड बार-बार कहता रहा कि गाड़ी स्पीड से होने के कारण रोकी गई है. लेकिन, गाड़ी चालक ने गाड़ी नही रोकी गई. और बार बार गाड़ी चालक धमकाता रहा. इस दौरान गार्ड के हाथ और पैर में चोट आई यह सारा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया.

मामला बिगड़ता देख मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मी मौके पहुंचे और उन्होंने गार्ड से पूरी जानकारी ली. लेकिन, वह गाड़ी चालक पुलिस के कर्मचारियों से उलझ गया. लेकिन गाड़ी चालक फिर भी नहीं माना और कहा कि चालान करना है तो करो. चालान होने के बाद चुपचाप जयपुर की ओर निकल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details