राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भिवाड़ी कार लूट प्रकरण में नया मोड़, बदमाशों ने रंजिशन लूटी थी SUV कार

शुक्रवार देर रात एसयूवी कार की लूट के मामले में एक रोचक मोड़ आया है. बदमाशों के चगुंल से छुट के आए राजबीर ने कई बड़े खुलासे किए हैं. राजबीर अनुसार बदमाश पुलिस से अपनी पुरानी रंजिश निकालने के लिए कार की लूट की है.

By

Published : Jun 23, 2019, 9:30 AM IST

राजबीर, पीड़ित

भिवाड़ी (अलवर).शुक्रवार रात गन पॉइंट पर हुई लूट के मामले में पीड़ित ने बड़ा खुलासा किया है. बदमाशों के चंगुल से छूट का लौटे राजबीर ने बताया कि अपहरण के बाद बदमाशों ने उससे पूछताछ करना शुरु कर दी थी. जिसके बाद बदमाशों ने कहा कि तुमसे हमारी कोई जाति दुश्मनी नहीं है. यह गाड़ी उनके भाई के मर्डर के मामले में पुलिस से बदला लेने के लिए आपसे छीन कर ले जा रहे हैं.

इसमें आपके कोई जरूरी दस्तावेज हो तो आप ले लीजिए. बदमाशों ने राजवीर का एटीएम कार्ड भी वापस कर दिया. बदमाशों ने जाते समय यह भी कहा कि आप थाने में एफआईआर जरूर दर्ज करा देना, जिससे आपको इंश्योरेंस क्लेम मिल सकेगा. बदमाशों ने अपने आप को गुरुग्राम के पवन गैंग का सदस्य होना बताया.

कार लूट में बड़ा खुलासा, पुलिस से बदला लेने को लेकर लूटी कार


पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि भिवाड़ी क्षेत्र में इस प्रकार का कोई प्रकरण नहीं है. कयास यह लगाए जा रहे है कि बदमाशों ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए लुटा है. राजबीर के अनुसार वारदात के समय पांच लोग मौजूद थे. सभी ने रिवॉल्वर और कट्टे लिए हुए थे.

बदमाश राजबीर को छोड़ते समय यह बोलकर गए कि अगर भिवाड़ी में उसे किसी भी प्रकार की समस्या हो और मदद की आवश्यक्ता हो तो बताना. यह कहते हुए फोन को साथ ले गए और कुछ दूरी पर फेंक गए, जो पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ने दो टीमों का गठन कर क्षेत्र में रवाना किया है. पुलिस सघनता से जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details